comscore
News

सैमसंग के इन स्मार्टफोन को एंड्रॉइड Oreo रोलआउट मिलने में होगी देरी

सैमसंग Galaxy J3 (2017), Galaxy J5 Pro, Galaxy J7 Pro को एंड्रॉइड Oreo रोलआउट मिलने में होगी देरी।

Samsung Galaxy J5 Pro launched in Thailand

सैमसंग ने Galaxy J-सीरीज में कुछ स्मार्टफोनों के लिए एंड्रॉइड 8.0 Oreo रोलआउट टाइमलाइन को आगे बढ़ा दिया है। नई रिपोर्टों के मुताबिक, गैलेक्सी J3 (2017), गैलेक्सी J5 Pro और गैलेक्सी J7 Pro जैसे सैमसंग हैंडसेट को इस साल लगभग सितंबर के आसपास एंड्रॉइड Oreo का अपडेट मिलेगा।

साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी द्वारा निर्मित कई स्मार्टफोन को अभी भी नया एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम नहीं मिला है। उदाहरण के लिए, गैलेक्सी J-सीरीज में पुराने हैंडसेट को देख सकते हैं, जिन्हें अभी तक अपडेट प्राप्त नहीं हुआ है।

Guncelmiyiz की रिपोर्ट के अनुसार टर्की में Galaxy J3 (2017), Galaxy J5 Pro और Galaxy J7 Pro फोन के यूजर्स को एंड्रॉइड 8.0 Oreo का अपडेट 28 सितंबर 2018 को मिलना शुरू होगा। वहीं, हाल ही में Sammobile पर सामने आई जानकारी के अनुसार एंड्रॉइड Oreo अपडेट को 13 जुलाई के लिए शेड्यूल किया गया था। रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि एंड्रॉइड Oreo अपडेट टेस्ट फेस में है।

Samsung Turkey साइट ने पहले कहा था कि एंड्रॉइड Oreo अपडेट तीनों स्मार्टफोन्स के लिए जुलाई में पेश किया जाएगा। वहीं, अब यह डेट बदल चुकी है।

सैमसंग एंड्रॉइड अपडेट के मामले में अधिक मेहनती OEM में से एक है, लेकिन अभी भी कई मोर्चों पर संघर्ष कर रही है। अभी तक, सैमसंग ने इस कदम के लिए कोई अधिकारिक कारण नहीं दिया है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy J5 Pro
Android 7.0 Nougat with Samsung’s custom UI
Exynos 7870 Octa-Core 1.6GHz Processor
13 MP with f/1.7 aperture
  • Published Date: July 5, 2018 12:32 PM IST