comscore
News

Honor 8 और Honor 8 Pro को जल्द मिलेगा एंड्राइड Oreo अपडेट

Honor 8 और Honor 8 Pro स्मार्टफोन को इन-हाउस ऑपरेटिंग सिस्टम के अपकमिंग वर्जन के लिए एंड्राइड Oreo अपडेट जल्द ही मिलेगा।

  • Published: December 12, 2017 10:40 AM IST
honor-8-pro-hands-on-1

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor जल्द ही अपने Honor 8 और Honor 8 Pro स्मार्टफोन को हाउस ऑपरेटिंग सिस्टम के अपकमिंग वर्जन के लिए एंड्राइड Oreo अपडेट जारी कर देगा, जो कि स्मार्टफोन पर चलने वाले EMUI है। हाल ही में लॉन्च हुए अधिकांश हुवावे और Honor स्मार्टफोन्स को एंड्राइंड Oreo आधारित EMUI के साथ जारी किए गए थे।

Honor 8 और Honor 8 Pro के साथ हाल ही में लॉन्च हुए Honor 7X को भी ही Oreo अपडेट मिलेगा। हालांकि चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपडेट के लिए कोई भी टाइमलाइन का खुलासा नहीं किया है। वहीं, माना जा रहा है कि यह अपडेट दिसंबर 2017 के अंत तक Honor डिवाइस के लिए पेश कर दिया जाएगा। Honor ने पहले ही एंड्राइड Oreo को Honor 9 और Honor V9 पर आधारित EMUI 8.0 के लिए रोलआउट कर दिया है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एंड्राइड Oreo कुछ नए फीचर्स और बदलावों के साथ आता है। इसमें आपको बैकग्राउंड लिमिट्स भी मिल रही हैं। इसके अलावा आपको इसमें नोटिफिकेशन चैनल स्नूज़ नोटिफिकेशन, ऑटोफिल API, PIP डिसप्ले आदि मिल रहा है।

साथ ही अगर आप न जानते हों तो आपको बता देते हैं कि आपको इसमें अडेपटिव आइकॉन, ऐप्स के लिए वाइड-Gamut कलर, हाई-क्वालिटी ब्लूटूथ ऑडियो का सपोर्ट जैसे LDAC codec, इसके अलावा आपको इसमें कम्पैनियन डिवाइस पैरिंग, के साथ कीबोर्ड नेविगेशन, प्रो ऑडियो के लिए AAudio API वेबव्यू एनहांसमेंट, जावा 8 लैंग्वेज API और रूटीन ऑप्टिमाइजेशन के साथ साथ और भी बहुत कुछ मिल रहा है।

You Might be Interested

Honor 9
Android 7.0 Nougat with EMUI 5.1
HiSilicon’s premium Kirin 960 Octa-Core Processor
dual camera 12 MP + 20 MP
  • Published Date: December 12, 2017 10:40 AM IST