comscore
News

Gudi Padwa offers: एप्पल iPhone X और MacBook पर मिल रहा 10,000 रुपए का कैशबैक

इस ऑफर में कैशबैक के साथ नो कोस्ट ईएमआई और बहुत कुछ है।

  • Published: March 19, 2018 9:46 AM IST
apple-iphone-x-notch

चैत्र मास की शुक्ल प्रतिपदा लगने के साथ ही हिन्दू नववर्ष का आरम्भ हो जाता है साथ ही इसी दिन देश में गुड़ी पड़वा का त्योहार भी मनाया जाता है। यह त्योहार खास तौर पर मराठी हिन्दूओं द्वारा मनाया जाता है। इसी त्योहार को ध्यान में रखते हुए एप्पल ऑथराइज्ड रिसेलर ने अपने कई प्रोडेक्ट्स पर कैशबैक ऑफर के साथ नो कोस्ट ईएमआई भी पेश की है।

एप्पल iPhone और एप्पल वॉच पर कैशबैक

कैशबैक ऑफर 12 मार्च से 10 जून 2018 तक वैध होगा। इस ऑफर के अंतर्गत यूजर्स ज्यादा से ज्यादा 10,000 रुपए का कैशबैक प्राप्त कर पाएंगे। अगर आफ ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर EMI पर iPhone X खरीदते हैं तो आपको 10,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक 90 दिनों के अंदर क्रेडिट हो जाएगा। यहां हम आपको एक और बात बता दें कि कैशबैक ऑफर का लाभ सिर्फ ईएमआई ऑप्शन को इस्तेमाल करने पर ही लिया जा सकता है।

वहीं, i Phone 8 और i Phone 8 Plus को भी ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर खरीदते हैं तो 8,000 रुपए का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा iPhone 7, iPhone 7 Plus 4,000 रुपए कैशबैक और iPhone 6s व iPhone 6s Plus के साथ 3,000 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। वहीं, iPhone 6 और iPhone SE को खरीदने पर 2,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

अगर बात करें iPad (सभी मॉडल्स) की तो इसमें 5,000 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा एप्पल वॉच (सभी मॉडल्स) पर भी 5,000 रुपए का ही कैशबैक मिल रहा है। अगर आप MacBook मॉडल्स को लेने की सोच रहे हैं तो आपको 10,000 रुपए का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा इस ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी indiaistore.com पर दी गई है।

iPhone X को अपग्रेड करने पर

वेबसाइट में iPhone X के लिए एक विशेष अपग्रेड कार्यक्रम का भी उल्लेख है, जहां आप 20,000 रुपए के न्यूनतम डिस्काउंट के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर सकते हैं। यह ऑफर एक्सचेंजों पर केवल एप्पल प्रीमियम पुनर्विक्रेताओं पर उपलब्ध है इस कार्यक्रम के लिए पात्र डिवाइस में एप्पल, सैमसंग, गूगल, वनप्लस और शाओमी शामिल हैं।

नो-कोस्ट-ईएमआई

यदि आपके पास एक्सचेंज स्कीम के लिए कोई योग्य डिवाइस नहीं है, तो आप नो-कोस्ट ईएमआई योजना का उपयोग करके एक नया iPhone खरीदने पर विचार कर सकते हैं। इस योजना के तहत, आप बजाज फिनस्वायर, कैपिटल फर्स्ट, एचडीबी फाइनैंशियल सर्विसेज, या एचडीएफसी बैंक के जरिए प्रति माह 3,575 रुपए तक की खरीद कर सकते हैं।

नो-कोस्ट ईएमआई एचडीएफसी बैंक उपभोक्ता ऋण पर भी उपलब्ध नहीं है और iPhone 6s, iPhone 6s Plus, iPhone 7, iPhone 7 Plus, iPhone 8, iPhone 8 Plus व iPhone X की खरीद पर लागू है।

You Might be Interested

Apple iPhone 7 Plus

61060

Buy Now
iOS 10
Apple A10 Fusion Quad-core 64-bit Processor
12 MP with wide-angle and telephoto cameras, phase detection autofocus, 2x optical zoom, OIS, quad-LED (dual tone) flash
  • Published Date: March 19, 2018 9:46 AM IST