comscore
News

एप्पल iPhone SE 2 को लेकर सामने आई ये लीक जानकारी

iPhone SE 2 इस महीने के लास्ट तक लॉन्च हो सकता है।

Apple iPhone SE 2 leaked 3D render hints at bezel-less design

एप्पल iPhone SE 2 को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। कुछ दिन पहले iPhone SE 2 के बारे में कहा गया था कि इसमें iPhone X की तरह फीचर्स होंगे। इतना ही नहीं उस वक्त यह भी कहा गया था कि यह आईफोन एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके बाद दूसरी लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि इस आईफोन का डिजाइन  iPhone SE  की तरह होगा। अब आईफोन एसई2 को लेकर एक और रिपोर्ट सामने आई है। iPhone SE 2 की स्कैच इमेज जारी हुई है।

iPhone SE 2 की इस इमेज को देखकर कहा जा रहा है कि इसमें बेजल लैस डिस्प्ले और फेस आईडी फीचर होगा। इसके अलावा इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले होगा और इस आईफोन के टॉप पर नॉच दिया जाएगा। इसमें दिया गया नॉच आईफोन एक्स की तरह है। हालांकि, इस रेंडर इमेज में बॉटम में टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन रेंडर इमेज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि आईफोन एसई2 में फेस आईडी स्कैनिंग टेक्नोलॉजी दी जा सकती है।

iPhone SE 2  में वायरलैस चार्जिंग हो सकती है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है क्योंकि रेंडर इमेज से आईफोन एसई2 के फीचर्स के बारे में ज्यादा अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। कहा जा रहा है कि iPhone SE 2 में ऐप्पल का  A10 Fusion SoC प्रोसेसर हो सकता है। यह आईफोन 2जीबी रैम, 32जीबी व 128 जीबी स्टोरेज में आ सकता है। ऐप्पल इस आईफोन  को मई के आखिर  या फिर जून में लॉन्च कर सकता है। हालांकि, अभी एप्पल की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

  • Published Date: May 11, 2018 11:55 AM IST