comscore
News

Apple बिना Beats की ब्रांडिंग के लॉन्च कर सकता है अपने over-ear Headphones

Beats की ब्रांडिंग को अपनी खुद की ब्रांडिंग से बदलकर लॉन्च कर सकता है नए over-ear Headphones।

  • Published: February 26, 2018 10:40 AM IST
Beats Studio3 wireless headphones

AirPods ऑडियो क्वालिटी के शिखर से भले ही दूर हो सकते हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से लोकप्रिय हैं इतना है कि एप्पल विभिन्न प्रकार के ऑडियो गियर का विस्तार कर सकता है जो यह अपनी खुद की ब्रांडिंग में लॉन्च करने वाला है। KGI के विश्लेषक Ming-Chi Kuo का दावा है कि एप्पल अपने ओवर-एयर हेडफोंस को अपनी खुद की ब्रांडिंग के तहत ही लॉन्च कर सकता है।

इसका मतलब है कि beats की ब्रांडिंग को एप्पल अपनी खुद की ब्रांडिंग से बदल सकता है। हालाँकि इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसा जरुर सामने आ रहा है कि एप्पल अब हायर-एंड ऑडियो पर ज्यादा फोकस कर रहा है।

हालांकि ऐसा कहा नहीं गया है लेकिन, यह एक अच्छा मौका है कि ये वायरलेस (संभवतः एयरपॉड्स की अफवाह वायरलेस चिप अपग्रेड का उपयोग कर रहे हैं) और सिरी वॉयस का एकीकरण भी कर रहे हैं। हालाँकि इस रिपोर्ट में ऐसे भी संकेत हैं कि इन हेडफोंस को 2018 के चौथे क्वार्टर से पहले लॉन्च नहीं किया जा सकता है। हालाँकि कंपनी ने पहले ही अपने सप्लायर्स के नाम Primax और SZS बता दिए हैं।

हमेशा की तरह, यह निश्चित बात नहीं है – निश्चित रूप से नहीं जब कोई लॉन्च कई महीने दूर होने की संभावना है। हालाँकि यह कुछ कारणों से जरुरी हो सकता है। एयरपॉड की लोकप्रियता पर ऐप्पल की मदद करने के अलावा, यह फर्म की बढ़ती ऑडियो टीम का सबसे ज्यादा फायदा उठाएगा। अगर होमपॉड अच्छा कहा जा सकता है, तो Over-ear के लिए कोशिश क्यों न करें? हालाँकि एप्पल को ओस करने के पीछे एक बड़ा कारण बताया पड़ सकता है।

  • Published Date: February 26, 2018 10:40 AM IST