comscore
News

एप्पल ने एलजी के साथ साझेदारी की

सैमसंग 2018 में मुड़ने वाले स्मार्टफोन 'गैलेक्सी एक्स' को लॉन्च करने की योजना बना रहा है, तो वहीं एप्पल ने भी कथित तौर पर एलजी डिसप्ले के साथ मिलकर ऐसे ही आईफोन पर काम शुरू कर दिया है।

  • Published: October 14, 2017 9:00 AM IST
apple iphone 8 review rear camera

सैमसंग 2018 में मुड़ने वाले स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी एक्स’ को लॉन्च करने की योजना बना रहा है, तो वहीं एप्पल ने भी कथित तौर पर एलजी डिसप्ले के साथ मिलकर ऐसे ही आईफोन पर काम शुरू कर दिया है। कोरिया की वेबसाइट इन्वेस्टर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल ने सैमसंग की बजाए एलजी के साथ जाने का फैसला लिया है। एप्पल को डर था कि कही फोन के विनिर्देश लीक ना हो जाए।

गुरुवार को रिपोर्ट में कहा गया, “द बेल के अनुसार, एलजी ने आईफाने के नए मॉडल के लिए मुड़ने वाले ओएलईडी स्क्रीन बनाने के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।” मुड़ने वाले आईफोन का पैनल प्रोडक्शन 2020 से शुरू हो सकता है। इसे भी देखें: फ्लिपकार्ट पर Honor 9i आज रात 00:00 Hrs पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

एलजी ने कथित तौर पर अपने ओएलईडी पैनल प्रोटोटाइप को पूरा कर लिया है और वह अब स्थायित्व एवं उपज दर का उन्नयन कर रहा है। कंपनी ने हाल में अपने पहले ओएलईडी का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। इस बीच सैमसंग पहले ओएलईडी आईफोन एक्स के लिए पैनल भेजने शुरू कर दिए हैं। इसे भी देखें: OnePlus 5T स्मार्टफोन एक नए लीक में कुछ इस तरह के डिजाईन में आया सामने

रिपोर्ट में आगे कहा गया, “मोबाइल ओएलईडी उत्पादन में सैमसंग की निकट एकाधिकार के बीच, एप्पल एलजी डिस्प्ले के साथ अपनी साझेदारी को मजबूत कर रहा है। एलजी, एप्पल का लंबे समय से एलसीडी पार्टनर रहा है।” इसे भी देखें: Geekbench पर नजर आया Meizu M5X, स्नैपड्रैगन 617 पर हो सकता है आधारित?

  • Published Date: October 14, 2017 9:00 AM IST