comscore
News

एप्पल 2018 iPhone X को लेकर सामने आई यह जानकारी

एप्पल इस साल iPhone के तीन नए मॉडल्स पेश कर सकता है।

iphone-x-blush-gold-leak

एप्पल इस साल iPhone के तीन नए मॉडल्स पेश कर सकता है। बताया जा रहा है कि 2018 में पेश होने वाले आईफोन बेजल-लेस डिजाइन और नए कलर ऑप्शन में आएंगे। एनालिस्ट जून झांग का कहना है कि एप्पल आईफोन एक्स के सस्ते मॉडल को विभिन्न कलर ऑप्शन में पेश करके कुछ अलग करेगा जैसा कि एप्पल ने  iPhone 5c के साथ किया था। जब से एप्पल हर साल तीन नए मॉडल पेश कर रहा है तब से हमें उम्मीद है कि कंपनी डिजाइन, LCD मॉडल और OLED मॉडल से कुछ अलग करेगी।

आईफोन के इन तीनों मॉडल्स में से एक में LCD डिस्प्ले दी जाएगी। यह आईफोन ब्लू, येलो और पिंक कलर वैरियंट में पेश किया जाएगा। कुछ दिन पहले ग्राफिक डिजाइनर  Benjamin Geskin ने ट्विटर पर नेक्स्ट जेनरेशन के आईफोन एक्स की कुछ तस्वीरें  डाली थीं और लिखा था कि इनका प्रॉडक्शन हो रहा है। उन्होंने लिखा था कि ये आईफोन Blush Gold कलर ऑप्शन में आएगा।


दरअसल, iPhone x की सफलता के बाद आईफोन का नया मॉडल यानी 2018 मॉडल प्रोडक्शन के लिए चला गया है। बताया जा रहा है कि अभी इसका टेस्ट प्रोडक्शन हो रहा है जल्द ही इसका मास प्रोडक्शन चालू किया जाएगा। आईफोन का मास प्रोडक्शन भी Blush Gold कलर में ही किया जाएगा।

 

You Might be Interested

Apple iPhone X

95390

iOS 11
A11 Bionic 64-bit chipset with M11 motion coprocessor
dual 12MP camera f/1.8 and f/2.8 apertures with dual OIS
  • Published Date: May 29, 2018 11:42 AM IST