comscore
News

अासुस ने की “बैक टू कॉलेज” अॉफर की घोषणा: 3 साल की वारंटी के साथ जीरो-कॉस्ट EMI पर मिल रहे हैं लैपटॉप

ROG गेमिंग लैपटॉप लेने पर आसुस एक कस्टमाइज्ड ROG टी-शर्ट भी दे रहा है।

Asus Back to college offers

आसुस के पास अपने लैपटॉप की बहुत बड़ी रेंज है, जिसमें इसके एंट्री लेवल वीवोबुक सीरीज से लेकर गेमिंग लैपटॉप सीरीज की प्रीमियम ROG सीरीज शामिल है। अब अपने लैपटॉप को ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने बैक टू कॉलेज प्रोग्राम के जरिए लैपटॉप पर बड़े ऑफर की घोषणा की है। ऑफर्स में एक्सटेंडिड वारंटी, जीरो-कॉस्ट ईएमआई अॉप्शन के साथ काफी चीजें ऑफर की जा रही हैं।

अासुस अपने सभी PC प्रॉडक्ट पर एक एक्सटेंडिड वारंटी की पेशकश कर रहा है। ग्राहक किसी भी नोटबुक को खरीदते हुए उस पर 499 रुपये देकर एक साल की एक्सटेंडिड वारंटी का फायदा उठा सकते हैं।

इसके अलावा ग्राहक क्रमश: 999 रुपये और 1,499 रुपये देकर अपनी नोटबुक या गेमिंग लैपटॉप पर 2 साल की एक्स्ट्रा वारंटी भी ले सकते हैं। यह यूजर को अपने लैपटॉप को कुल तीन सालों तक सुरक्षित रखने में मदद करेगा।

इसके अलावा आसुस बजाज फिनसर्व के सपोर्ट के साथ जीरो-कॉस्ट ईएमआई अॉप्शन भी पेश कर रहा है। सभी PC प्रॉडक्ट पर 3 By 9 ईएमआई अॉप्शन उपलब्ध हैं, जहां ग्राहक को 3 महीने की ईएमआई को डाउन पेमेंट के तौर पर देना होगा और बाकी अमाउंट को 6 ​​बराबर ईएमआई किश्तों में देना होगा। इसके अलावा चुनिंदा हाई-एंड लैपटॉप पर 18 by 6 प्लान उपलब्ध हैं, जहां ग्राहकों को 6 महीने की ईएमआई को डाउन पेमेंट की तरह और 12 बराबर ईएमआई में बाकी अमाउंट देना होगा। यह ईएमआई अाॅप्शन जेनबुक सीरीज और गेमिंग मॉडल के लिए उपलब्ध है।

इसके अलावा ROG गेमिंग लैपटॉप लेने पर, आसुस एक कस्टमाइज्ड ROG टी-शर्ट भी दे रहा है, जिसमें ग्राहक का नाम पीछे प्रिंट होगा। इन अॉफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को आसुस की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा और इसके लिए पूछे जानी वाली डिटेल्स देनी होगी। यह अॉफर 1 जुलाई से शुरू होकर 30 सितंबर तक वैलिड होगा।

  • Published Date: July 23, 2018 6:19 PM IST