comscore
News

Asus का Mixed Reality Headset 429 डॉलर की कीमत में US में खरीदने के लिए उपलब्ध

Asus, माइक्रोसॉफ्ट का आखिरी विंडोज मिक्स्ड रियलिटी लॉन्च पार्टनर्स है, जिसने वास्तव में हेडसेट लॉन्च किया है।

  • Published: February 23, 2018 10:50 AM IST
asus zenfone 3 deluxe stock logo

Asus, माइक्रोसॉफ्ट का आखिरी विंडोज मिक्स्ड रियलिटी लॉन्च पार्टनर्स है, जिसने वास्तव में हेडसेट लॉन्च किया है, हालाँकि अब आखिर में वह दिन आ ही गया है, जब यह हेडसेट सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। आखिरकार Asus dryly नामक विंडोज मिक्स्ड हेडसेट HC 102 अब अमेरिका में 429 डॉलर में उपलब्ध है- यह एक ऐसी कीमत है जो इसे अधिक महंगे विकल्पों में से एक बनाती है।

आपको यह भी बता दें कि अन्य कंपनियों के हेडसेट आपको लगभग 299 डॉलर तक की कीमत में आसानी से मिल जाते हैं, लेकिन Asus के इस हेडसेट की कीमत बिना किसी समस्या के कही जा सकती है कि काफी ज्यादा है, लेकिन इस ज्यादा कीमत के पीछे एक बड़ा कारण यह भी है कि यह टू मोशन कंट्रोलर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

इसके कारण ही Asus के इस हेडसेट को जाना जाता है, इसके अलावा ऐसा भी कहा जा सकता है कि इसके कारन ही यह सबसे अलग बन जाता है। साथ ही इसके यूनीक लुक और डिजाईन के कारण भी यह सबसे अलग है। इससे ऐसा भी लगता है कि आप सैमसंग गैलेक्सी S5 वॉलपेपर को वास्तविक दुनिया में लाना चाहते हैं।

इसके अलावा स्पेक्स की चर्चा करें तो यह पिछले साल लॉन्च किये गए अन्य मिक्स्ड रियलिटी हेडसेट से काफी अलग और अच्छे हैं। जैसे इसमें आपको 1440×1440 ऑय रेजोल्यूशन मिल रहा है, साथ ही आपको 105-डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू, के अलावा बिल्ट-इन हैडफ़ोन जैक और सेंसर मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि आपको किसी बाह्य जैक्स पर निर्भर नहीं होना पड़ेगा।

  • Published Date: February 23, 2018 10:50 AM IST