comscore
News

MWC 2018: Asus Zenfone 5 को लेकर लीक रेंडर में सामने आई जानकारी

Asus Zenfone 5, Zenfone 5 Lite को इस महीने होने वाले MWC 2018 में पेश किया जा सकता है।

  • Published: February 12, 2018 9:40 AM IST
asus-zenfone-5-lite-color-leak

Asus Zenfone 5 Lite के बारे में सामने आई जानकारी के बाद लीकस्टर Evan Blass ने इस डिवाइस के कलर ऑप्शन के बारे में खुलासा किया है। Asus Zenfone 5 Lite को “Midnight Black, Moonlight White और Rouge Red” ऑप्शन में पेश किया जाएगा। Blass ने तीनों कलर वेरिएंट की तस्वीर को भी शेयर किया है।

कुछ दिनों पहले Blass ने इस बात का खुलासा किया था कि Asus Zenfone 5 Lite को क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा, जिसका मतलब है कि इसमें फ्रंट और बैक पर ड्यूल कैमरा होगा। लीक में यह बात भी सामने आई है कि Zenfone 5 Lite को 20-मेगापिक्सल कैमरा कॉम्बिनेशन के साथ रियर पर और फ्रंट पर 16-मेगापिक्सल सेंसर कॉम्बिनेशन के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा माना जा रहा है कि डिसप्ले FHD+ रेजोल्यूशन के साथ पेश होगी।

ट्विट में एक इमेज देखी गई है, जिसमें स्मार्टफोन का फ्रंट और बैक शो हो रहा है। लीक तस्वीर में फ्रंट पर कोई फिजिकल होम बटन नहीं है, लेकिन, बड़े बेजल टॉप और बॉटम पर हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर को बैक में शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं, रियर में वर्टिकल प्लेस्ड ड्यूल कैमरा-सेटअप होगा। रियर कैमरा के साथ ही एलईडी फ्लैश भी मौजूद होगा।

इसके साथ ही नई लीक में Asus Zenfone 5 को लेकर सामने आया है कि इसमें iPhone X की तरह notch होगा। नए डिजाइन के अनुसार Roland Quandt ने कहा है कि Zenfone 5 का डिजाइन iPhone X जैसा हो सकता है।

इन लीक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाला स्मार्टफोन कैसा होगा। लेकिन, अब तक कंपनी ने इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है कि 27 फरवरी को बार्सिलोना स्पेन में होने वाले MWC 2018 में Zenfone 5 Lite और Zenfone 5 को पेश किया जाएगा।

You Might be Interested

Asus ZenFone 5 Lite

7500

Android OS, v4.4.2 (KitKat)
Dual-core 1.2 GHz
8 MP, 3264 x 2448 pixels, autofocus, LED flash
  • Published Date: February 12, 2018 9:40 AM IST