comscore
News

Asus ने 7,000 रुपये में लॉन्च किया एंट्री-लेवल एंड्रॉइड Go स्मार्टफोन

Zenfone Live L1 नाम के स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लगभग 7,200 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

asus zenfone live l1 launch

गूगल के लाइटवेट मोबाइल ओएस एंड्रॉइड Go पर आधारित कई स्मार्टफोन अब बाजार में मौजूद हैं। वहीं, Nokia और Alcatel के बाद ताइवान की कंपनी Asus ने कंपनी के पहले एंड्रॉइड Go आधारित स्मार्टफोन Zenfone Live L1 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फिलहाल इंडोनेशिया की मार्केट में लॉन्च किया है।

Gadgetren की खबर के अनुसार स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में IDR 1.5 मिलियन (लगभग 7,200 रुपए) में पेश किया गया है। पब्लिकेशन के अनुसार स्मार्टफोन को सेल के लिए मई के मिड में पेश किया जाएगा। लेकिन, इंडोनेशिया से बाहर स्मार्टफोन की उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी ने Zenfone Live L1 को ब्लू, वाइट, मिडनाइट ब्लैक और रोज पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया है।

Asus Zenfone Live L1 की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

एंट्री लेवल की कीमत के साथ आने वाले इस डिवाइस में 5.45-इंच एचडी+ डिसप्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1440 पिक्सल और एस्पेक्ट रेशयो 18:9 है। इसके साथ ही यह डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ 1जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही इसमें डेडिकेट माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट ऑप्शन मौजूद है।

डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 Oreo (Go एडिशन) पर कार्य करता है। इसके साथ ही इसमें गूगल मैप्स गो, गूगल गो और कई एप्स मौजूद हैं। इसके साथ ही इसका एक और वेरिएंट है जो 2जीबी रैम और एंड्रॉइड Oreo के साथ ZenUI 5.0 पर कार्य करता है।

You Might be Interested

Asus Zenfone Live L1
Android Oreo (Go Edition)
Qualcomm Snapdragon 425 quad-core SoC
13MP with LED flash
  • Published Date: May 4, 2018 12:05 PM IST
  • Updated Date: May 4, 2018 1:14 PM IST