comscore
News

Asus Zenfone Max Pro M1 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Zenfone Max Pro को कंपनी की नई Zenfone Max लाइनअप में पेश किया गया है।

  • Published: April 23, 2018 1:42 PM IST
asus zenfone max pro m1 leaked

फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी करते हुए Asus ने आज अपने बैटरी-सेंट्रिक Zenfone Max Pro स्मार्टफोन को भारत में पेश कर दिया है। Asus Zenfone Max Pro M1 कंपनी की नई Zenfone Max सीरीज में पेश किया गया पहला डिवाइस है। अगर बात करें इस स्मार्टफोन की खासियत की तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलाव इसके दूसरी खासियत है कि यह स्मार्टफोन 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है।

Asus Zenfone Max Pro M1 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 3जीबी रैम+ 32जीबी स्टोरेज वर्जन की कीमत 10,999 रुपए है। वहीं, 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 12,999 रुपए है। यह दो कलर ऑप्शन मिड नाइट ब्लैक और ग्रे में आएगा। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव फ्लिपकार्ट के माध्यम से 3 मई 2018 को खरीद सकते हैं। लॉन्च के समय कंपनी ने कहा कि इस डिवाइस के 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसकी कीमत 14,999 रुपए होगी। साथ ही इस वेरिएंट में 16-मेगापिक्सल- और 5-मेगापिक्सल का रियर ड्यूल कैमरा और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

फ्लिपकार्ट ने Asus Zenfone Max Pro M1 के साथ कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन पेश किया, जिसकी इंट्रोडक्शनरी ऑफर के तहत कीमत 49 रुपए है। इस कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन में आपको कई ऑफर मिलेंगे। इस ऑफर में ब्रोकन स्क्रीन, लिक्विड डेमेज, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर समेत कई समस्याएं आएंगी। Zenfone Max Pro M1 पहला स्मार्टफोन है, जिसके साथ इस प्लान को पेश किया गया है।

Asus Zenfone Max Pro M1 की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Asus Zenfone Max Pro M1 एज-टू-एज डिसप्ले के साथ पेश किया गया है। इसमें 5.99-इंच फुल एचडी+ डिसप्ले दिया गया है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेशियो है। इसके साथ ही यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर एसओसी पर आधारित है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड और दो सिम स्लॉट के ऑप्शन है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसके बैक में एक 13-मेगापिक्सल कैमरा व 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है। यह iPhone X की तरह ही पोर्टेट मोड, पीडीएफ और ऑटो फोक्स करेगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा में सॉफ्ट एलईडी फ्लैश सपोर्ट मौजूद है।

फोन प्योर स्टॉक एंड्राइड Oreo पर कार्य करता है। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन को दो अपडेट पेश किए जाएंगे। साथ ही इसमें ड्यूल सिम कार्ड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। फोन में मौजूद 5,000mAh बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 30 मिनट से भी कम समय में फुल चार्ज हो जाएगी और इतनी बड़ी बैटरी होने के बाद भी फोन का वजन महज 180 ग्राम है।

  • Published Date: April 23, 2018 1:42 PM IST