comscore
News

भारतीय एयरटेल ने 219 रुपए का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया, 1.4जीबी डाटा और अनलिमिटेड हेलो ट्यून का ऑफर

इस प्लान में लोगों को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल्स ऑफर की जा रही है।

  • Published: April 27, 2018 9:04 AM IST
airtel-4g-services

टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से अनलिमिटेड कॉल्स, हाई स्पीड डाटा और वैल्यू एडिड सर्विस को लेकर टेलीकॉम कंपनियों में जो होड़ शुरू हुई थी वह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सभी कंपनियां कस्टमर्स को अग्रेसिव प्राइसिंग के साथ आए दिन नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं। टेलीकॉम सेक्टर में लुभावने ऑफर को जारी रखते हुए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने यूजर्स के लिए नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है।

भारतीय एयरटेल ने यूजर्स के लिए 219 रुपए का प्लान लॉन्च किया है जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है। इस प्लान में लोगों को अनिलिमिटेड रोमिंग के साथ अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल्स ऑफर की जा रही है। साथ ही इसमें प्रतिदिन 100 फ्री लोकल और नेशनल एसएमएस के साथ 1.4जीबी डाटा (3G / 4G ) प्रतिदिन ऑफर किया जा रहा है।

कंपनी इस पैक के साथ अनलिमिटेड हेलो ट्यून भी ऑफर कर रही है। इस प्लान के बारे में सबसे पहले mobigyaan ने जानकारी दी थी। आप इस प्लान के तहत एयरटेल की बड़ी म्यूजिक लाइब्रेरी से गानों का सिलेक्शन कर सकते हैं और उसे अपनी कॉलर ट्यून बना सकते हैं। इसके बाद आपको जो कोई भी फोन करेगा उसे नॉर्मल ट्रिंग-ट्रिंग के बजाए आपका चुना हुआ गाना सुनाई देगा।

आमतौर पर हेलो ट्यून के लिए 36 रुपए का मासिक सब्सक्रिप्शन है और आप जिस गाने को चुनते हैं उसके लिए आपको 15 रुपए का चार्ज लगता है। 15 रुपए के गाने की वैधता 90 दिन की होती है। हालांकि कंपनी ने अनलिमिटेड हेलो ट्यून की घोषणा की है लेकिन इसमें यह स्पष्ट नहीं है कि क्या गाना चुनने के लिए 15 रुपये का चार्ज लगेगा की नहीं। हालांकि अगर यह चार्ज लगता भी है तो भी आप 36 रुपए प्रति महीने का चार्ज बचा पाएंगे।

  • Published Date: April 27, 2018 9:04 AM IST