comscore
News

एयरटेल के 597 रुपये के प्लान में 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 10 जीबी डाटा भी मिलेगा

कंपनी का यह टैरिफ अभी चुनिंदा मार्केटों में ही उपलब्ध है।

airtel-india-4g-ads

टेलीकॉम सेक्टर में कंपनियों के बीच चल रहा प्राइस वार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने एक लंबी वैलिडिटी का टैरिफ प्लान लॉन्च किया है। इस टैरिफ प्लान को 597 रुपये की कीमत में उतारा गया है। कंपनी इस टैरिफ में वॉयस कॉलिंग, डाटा के साथ SMS बेनिफिट भी दे रही है। इस टैरिफ प्लान की वैलिडिटी 168 दिन की है। कंपनी का यह टैरिफ अभी चुनिंदा मार्केटों में ही उपलब्ध है। ओपन मार्केट में इस प्लान को अभी लॉन्च नहीं किया गया है। कंपनी का यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

एयरटेल इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल (बिना एफयूपी लिमिट), 100SMS डेली और 10जीबी डाटा मिल रहा है। हालांकि इस टैरिफ में यूजर्स को डाटा बहुत कम मिल रहा है, लेकिन कंपनी का कहना है कि उसने यह प्लान वॉयस कॉलिंग यूजर्स को देखते हुए तैयार किया है।

रिलायंस जियो भी 999 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 SMS और 60जीबी डाटा दे रही है। इस टैरिफ की वैलिडिटी 90 दिन है। जियो के अलावा एयरटेल के 597 रुपये वाले प्लान में ज्यादा वैलिडिटी मिल रही है। हालांकि एयरटेल का यह प्लान सभी सर्किलों में कब उपलब्ध होगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

  • Published Date: June 18, 2018 9:09 AM IST