comscore
News

भारती एयरटेल ने 399 रुपये के प्लान को किया रिवाइज, मिलेगा डेली 2.4GB डाटा

रिलायंस जियो को इस प्लान से मिलेगी कड़ी टक्कर।

vodafone-airtel-plan

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल देर से अपने प्रीपेड कस्टमर्स को अपनी और आकर्षित कर रही है। हालांकि कंपनी का यह फैसला उसे और अधिक कंज्यूमर्स को अपने साथ जोड़ने में मदद करेगा। रिलायंस जियो ने भी 399 रुपये का प्लान प्रीपेड कस्टमर्स के लिए पेश किया था। कंपनी को उम्मीद थी कि इससे उसे अधिक कस्टमर्स को अपनी और आकर्षित करने में मदद मिलेगी, लेकिन एयरटेल के 399 रुपये के प्लान को फिर से रिवाइज कर जियो को झटका दिया है।

भारती एयरटेल जहां 399 रुपये के प्लान में डेली पहले 1.4जीबी डाटा ऑफर कर रही थी वहीं अब कंपनी ने इस डाटा को बढ़ाकर 2.4जीबी कर दिया है। भारती एयरटेल द्वारा शुरू किए इस प्लान में कुछ लोगों के लिए वैलिडिटी 70 दिन की थी। वहीं कुछ यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी। प्लान की वैलिडिटी सर्किलों पर निर्भर करती है। हालांकि कंपनी का यह रिवाइज प्लान उन्हीं लोगों के लिए है जिन्हें इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है।

कंपनी के रिवाइज प्लान से अब प्रति 1जीबी डाटा की कीमत 1.97 रुपये पर आ गई है, जो सबसे कम है। हालांकि यह प्लान लिमिटेड लोगों के लिए ही है। हालांकि ऐसी उम्मीद हैं कि आने वाले दिनों में इस प्लान में सभी लोगों को शामिल किया जाएगा। 399 रुपये के प्लान में लोगों को इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100एसएमएस प्रति दिन मिल रहे हैं।

  • Published Date: June 4, 2018 11:15 AM IST