comscore
News

BlackBerry KEYOne का अपडेटेड वर्जन जल्द होगा लॉन्च

BlackBerry KEYOne को पिछले साल लॉन्च किया गया था।

  • Published: April 30, 2018 10:28 AM IST
BlackBerry Athena front tenaa

ऑफिशियल चाइनीज मोबाइल सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA के मुताबिक पिछले साल लॉन्च हुए BlackBerry KEYOne स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च किया जा सकता है। TENAA पर एक स्मार्टफोन की लिस्टिंग में BlackBerry Athena का नाम है। हालांकि, यह BlackBerry KeyOne (2018) भी हो सकता है।

स्मार्टफोन का रियर पैनल रबराइज्ड टैक्श्चर से पता है जो BlackBerry KEYOne के ऑरिजनल डिजाइन से अलग है। इसके अलावा मौजूदा लीक फोटो और पुराने BlackBerry KEYOne में एक बड़ा अंतर ड्यूल कैमरा सेटअप को लेकर है।

KeyOne एंड्राइड पर कार्य करने वाला स्मार्टफोन था जो फिजिकल QWERTY कीबोर्ड के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.1.1 के साथ मार्केट में पेश किया था। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625एसओसी, 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज थी।

फोन में 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया था। BlackBerry KeyOne ड्यूल सिम स्मार्टफोन था जो यूएसबी टाइप सी कनेक्टिविटी के साथ मार्केट में आया था। 3,505mAh की बैैटरी वाला फोन क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट करता है।

इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया गया था। ये स्मार्टफोन ब्लैकबेरी के सॉफ्टवेयर के साथ आता है इसमें Hub, DTEK और Blackberry लॉन्चर जैसे एप है जिन्हें बिजनेस प्रॉडक्टिविटी और सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

You Might be Interested

BlackBerry KEYone

39990

Buy Now
Android 7.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core 2.0 GHz 64-bit Processor
12 MP with Auto-focus
  • Published Date: April 30, 2018 10:28 AM IST