comscore
News

ब्लैकबैरी Evolve और Evolve X के लॉन्च से एक दिन पहले सामने आया टीजर

ब्लैकबेरी Evolve और Evolve X स्मार्टफोन 2 अगस्त को नई दिल्ली में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

BlackBerry Evolve X teaser

भारत में ब्लैकबेरी ब्रांड के डिवाइस बेचने का लाइसेंस रखने वाली कंपनी ऑप्टिमस इंफ्राकॉम कल यानि 2 अगस्त को एक नया डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है। शुरुआत में अफवाहें थी कि कंपनी देश में Evolve और Evolve X लॉन्च करने की तैयारी में है और अब उसने अॉफिशियल टीजर रिलीज कर के इस बात को कंफर्म कर दिया है।

ब्लैकबेरी Evolve और Evolve X स्मार्टफोन 2 अगस्त को नई दिल्ली में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, जो 11:00 बजे शुरू होगा। दोनों डिवाइस को ‘घोस्ट’ और ‘घोस्ट प्रो’ नाम दिया गया है और इसमें बेजल-लैस डिस्प्ले डिजाइन होगा।

ऑप्टिमस इंफ्राकॉम ने पिछले महीने भारत में Key 2 लॉन्च किया था। ब्लैकबेरी Key 2 को कनाडा बेस्ड कंपनी द्वारा डिजाइन किया गया है, जबकि इवोल्व और इवोल्व X को ब्लैकबेरी के इनपुट के साथ ऑप्टिमस द्वारा डिजाइन किया गया है।

टीजर वीडियो से पता चलता है कि Evolve और Evolve X दोनों ही डिवाइस मेटल यूनिबॉडी डिजाइन के साथ आएंगे, और हो सकता है यह डिवाइस मेटल बैक के साथ आए। दोनों स्मार्टफोन में लम्बे 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाले डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो अब इस प्राइस सेगमेंट में आने वाले लगभग सभी स्मार्टफोन पर देखे जाते है।

ब्लैकबेरी मोबाइल इंडिया द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो यह भी दिखाता है कि Evolve और Evolve X में वर्टिकली फिट किया ड्यूल रीयर कैमरा सेटअप होगा। अब तक आए लीक्स की माने तो ये कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आएगा, और बेहतर फोटोग्राफी के लिए बेहतर low light फोटोग्राफी के लिए डिजाइन किया गया है। दोनों मॉडल में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है।

You Might be Interested

BlackBerry Evolve X

34990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual 12MP + 13MP
  • Published Date: August 1, 2018 2:35 PM IST
  • Updated Date: August 1, 2018 4:20 PM IST