comscore
News

ब्लैकबेरी Ghost और Ghost प्रो, Evolve और Evolve X के नाम से होंगे लॉन्च

Evolve और Evolve X दोनों में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले और साथ में पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जा सकता है।

blackberry ghost leak 1

ब्लैकबेरी  भारतीय मार्केट में इस साल दो नए फोन लॉन्च कर सकता है। जब से दो डिवाइस की खबर सामने आई है, उन्हें ब्लैकबेरी Ghost और Ghost प्रो के नाम से जाना जा रहा है। यह बात जाहिर है कि ये इनके कोडनेम हैं और एक नए लीक ने उनके अॉफिशियल नाम बता के यह बात पक्की भी कर दी है।

यह लीक GizmoChina द्वारा Evan Blass के ट्विटर अकाउंट में देखी गई है। Evan Blass ने कुछ महीनों पहले दोनों फोन के बारें में सबसे पहली जानकारी दी थी। फोन को लेकर उनके सबसे लेटेस्ट ट्विट के मुताबिक, ब्लैकबेरी Ghost , ब्लैकबेरी Evolve के नाम से लॉन्च होगा। इसके अलावा Ghost प्रो, ब्लैकबेरी इवोल्व X के नाम से लॉन्च होगा।

Evolve और Evolve X दोनों में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले के साथ पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर हो सकता है। कुछ हफ्ते पहले, Evan Blass ने यह खुलासा भी किया था कि Ghost (इवोल्व) में 4000 mAh बैटरी होगी। बाकी स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

एेसा कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन ऑप्टिमस द्वारा बनाया जाएगा। कनाडा हैंडसेट निर्माता ने पिछले साल दिल्ली स्थित एक टेलीकॉम एंटरप्राइज ऑप्टिमस के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी, जिसमें उसने भारत, श्रीलंका, नेपाल और बांग्लादेश में ब्लैकबेरी ब्रांडेड मोबाइल फोन डिजाइन, निर्माण, बिक्री और प्रचार करने के लिए ऑप्टिमस को लाइसेंस दिया था।

इन क्षेत्रों के अलावा, कंपनी के लिए हैंडसेट बनाने के लिए ब्लैकबेरी की टीसीएल के साथ साझेदारी है। ब्लैकबेरी प्रोडक्ट की टीसीएल लिस्ट में अब तक KeyOne, Motion और DTEK60 शामिल है।

  • Published Date: July 19, 2018 12:21 PM IST