comscore
News

ब्लैकबेरी का ‘C’ स्मार्टफोन सिर्फ भारतीय मार्केट में होगा लॉन्च, जानें क्या होंगे फीचर्स

इस स्मार्टफोन का कोडनेम ‘Ghost’ है और कंपनी इस डिवाइस को इसी गर्मियों के सीजन में लॉन्च कर सकती है।

blackberry-ghost-pro-leak

स्मार्टफोन कंपनियों के लिए भारत एक अहम मार्केट है। इसलिए सभी कंपनियां अपने स्मार्टफोन में भारतीय लोगों के हिसाब से नए ट्रेंड्स को फॉलो करने की कोशिश करती हैं, जिससे लोगों को अपनी और अट्रैक्ट किया जा सके। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां इंडियन ऑडियंस के हिसाब से फोन में फीचर्स और कंटेंट को डालने की कोशिश कर रही हैं। अभी कुछ महीने पहले ही इस बात का पता चला था कि ब्लैकबेरी भारत में एक्सक्लूसिव फोन लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन का कोडनेम ‘Ghost’ है और कंपनी इस डिवाइस को इसी गर्मियों के सीजन में लॉन्च कर सकती है।


यह जानकारी रिलायबल लीकस्टर Evan Blass के जरिए सामने आई है। Evan Blass ने यह भी बताया हैं कि स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा, ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ आ सकता है। हालांकि, फोन के कैमरा रिजॉल्यूशन, अर्पचर के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इससे पहले पुरानी हुई लीक खबरों के मुताबिक यह स्मार्टफोन एज टू एज डिस्प्ले के साथ आ सकता है। कंपनी इस फोन में क्वॉर्टी कीबोर्ड का फीचर हटा सकती है। कंपनी इस फोन को पूरी तरह टचस्क्रीन के साथ उतार सकती है।


इसके अलावा कंपनी न्यू यॉर्क शहर में 7 जून को KEY2 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने हाल में इस स्मार्टफोन के वीडियो को भी टीज किया थ, जिसमें इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा और डेडिकेटिड एेप ड्रॉयर बटन दिखाई दे रहा था। BlackBerry KEY2 में 4.5-इंच का डिस्प्ले आ सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 1620×1080 पिक्सल्स का होगा। कंपनी इसे 3:2 के एस्पेक्ट रेश्यो में उतार सकती है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा कोर चिपसेट, 6जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है।

You Might be Interested

BlackBerry KEYone

39990

Buy Now
Android 7.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core 2.0 GHz 64-bit Processor
12 MP with Auto-focus
  • Published Date: May 28, 2018 10:23 AM IST