comscore
News

Blackberry ‘Ghost’ फुल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन को लेकर सामने आया एक लीक रेंडर

मशहूर लीक्स्टर Evan Blass ने एक ट्विट करके इस Blackberry स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है, इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published: February 27, 2018 11:40 AM IST
blackberry ghost leak 1

भारत में वैसे तो ब्लैकबेरी में TCL के साथ मिलने के बाद से अपने कई फोंस को पेश कर दिया है, लेकिन इन स्मार्टफोंस ने अपनी उतनी छाप नहीं छोड़ी है, इतना आज से कुछ समय पहले तक भारत में ब्लैकबेरी मशहूर था। ब्लैकबेरी में सोचा था कि यह एंड्राइड के साथ आने के बाद एक बार फिर से उतनी ही सफलता हासिल कर सकता है लेकिन ऐसा हुआ नहीं है।

भारत के लिए सभी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ज्यादा बड़े ओईमाने पर संजीदा रहती हैं, क्योंकि इन्हें यहाँ सफलता के नए आयामों को छूने के कई अवसर मिल जाते हैं, अब ब्लैकबेरी भी कुछ ऐसा ही करने की सोच रही है। आपको बता दें कि Evan Blass के नए ट्विट से सामने आ रहा है कि कंपनी ब्लैकबेरी ‘Ghost’ नाम से भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन एक फुल-स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जाने वाला है।

हालाँकि इस स्मार्टफोन को इस बार TCL के साथ मिलकर नहीं बल्कि Optimus के साथ मिलकर कंपनी द्वारा लॉन्च किया जाना है। इस ट्विट में लिखा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है।

हालाँकि इस तस्वीर से ज्यादा कुछ सामने नहीं रहा है। हालाँकि आप देख सकते हैं कि स्मार्टफोन को पूरी तरह से ग्लास से निर्मित किया गया है, इसके अलावा इसमें एक मेटल फ्रेम होने की भी पूरी उम्मीद है। इसके अलावा आप इस तस्वीर में टॉप बेजल के लेफ्ट साइड में इसका सेल्फी कैमरा देख सकते हैं, इसके अलावा एयरपीस को बाकी कई स्मार्टफोंस की तरह ही मिडिल में जगह दी जाने वाली है।

इसके अलावा आप लेफ्ट साइड में स्मार्टफोन के सिम ट्रे को भी देख सकते हैं, साथ ही एंटेना लाइन्स को भी आप इस स्मार्टफोन में देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें फ्रंट माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी नजर नहीं आ रहा है, इसे देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि इसे रियर में रखा जा सकता है, और ऐसा भी हो सकता है कि चलन को बदलकर कुछ स्मार्टफोंस की तरह इसे साइड में रखा जाये।

हालाँकि अभी भी इस स्मार्टफोन के बारे में बहुत कुछ सामने नहीं आया है, इसके अलावा आजकल ब्लैकबेरी की ओर से क्या लॉन्च किया जाने वाला है, इसे लेकर ज्यादा लोग उत्साहित भी होना बंद कर चुके हैं।

  • Published Date: February 27, 2018 11:40 AM IST