comscore
News

BlackBerry Key2 स्मार्टफोन के फीचर्स लीक, 7 जून को होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर हो सकता है।

blackberry-keyone-camera

ब्लैकबेरी के नए स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। ब्लैकबेरी के सेकेंड जनरेशन के स्मार्टफोन BlackBerry Key2 को लेकर कई जानकारी सामने आई है। यह जानकारी इस स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले आई है। बता दें कि BlackBerry Key2 स्मार्टफोन अगले महीने 7 जून को लॉन्च होगा। इसे न्यूयॉर्क में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। Geekbench पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी दी गई है।

इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर हो सकता है। यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में लॉन्च हो सकता है। लीक जानकारी के मुताबिक, BlackBerry Key2  स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 6जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च होगा।

फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच की डिस्प्ले हो सकती है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा।  इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए  12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। BlackBerry Key2 स्मार्टफोन से यूजर्स 4के वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन  4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और  NFC फीचर को सपोर्ट करेगा।


इस स्मार्टफोन में 3.5एमएम हेडफोन जैक दिया गया है। BlackBerry Key2 स्मार्टफोन में 3,360mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

 

You Might be Interested

BlackBerry KEY2
Android Oreo
Snapdragon 660 octa-core SoC
  • Published Date: May 18, 2018 5:14 PM IST