comscore
News

लॉन्च से एक दिन पहले लीक हुए ब्लैकबैरी KEY2 के फीचर्स

यह स्मार्टफोन न्यूयॉर्क सिटी में 7 जून को लॉन्च होने जा रहा है।

Blackberry-KEY2

ब्लैकबेरी का अगला स्मार्टफोन KEY2 एक दिन बाद लॉन्च होने वाला है। यह स्मार्टफोन न्यूयॉर्क सिटी में 7 जून को लॉन्च होने जा रहा है। लेकिन, लॉन्च से ठीक पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले इस स्मार्टफोन की इमेज लीक हो गई थी। Blackberry KEY2 स्मार्टफोन की इमेज को टेक एनालिस्ट  इवान ब्लास ने लीक किया था। उन्होंने अपने ट्विटर से इस स्मार्टफोन की इमेज को ट्वीट किया था और अब उन्होंने इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर एक ग्राफिक ट्वीट किया है।

इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। लीक इमेज में Blackberry KEY2 का बैक में डायमंड पैटर्न दिख रहा है। इस स्मार्टफोन के साइड में पावर/स्लीप बटन, वॉल्यूम रॉकर और एक तीसरा बटन दिखाई दे रहा है। यह तीसरा बटन कन्वीनेंस का हो सकता है जो KEYOne में भी है। इसके अलावा यह बटन कैमरा शटर के लिए भी दिया जा सकता है।  KEY2 स्मार्टफोन ब्लैकबैरी के KEYOne की ही तरह होगा। यह स्मार्टफोन टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा और इसके बॉटम में फिजिकल  QWERTY कीबोर्ड दिया जाएगा।

हालांकि, लीक इमेज में इस स्मार्टफोन के बॉटम में एक मिस्ट्री बटन दिख रहा है। यह स्मार्टफोन के राइट बॉटम में है, जो कि ऐप ड्रॉवर के लिए हो सकता है। KEY2 स्मार्टफोन में 4.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर चिपसेट दी जाएगी। यह स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 3,500mAh बैटरी दी जा सकती है।


यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा। इसमें 3.5एमएम की ऑडियो जैक दी जाएगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट आदि फीचर्स दिए जाएंगे।

You Might be Interested

BlackBerry KEY2

42990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: June 6, 2018 4:41 PM IST