comscore
News

ब्लैकबेरी KEYone को मिला एंड्रॉइड Oreo beta प्रोग्राम

अब आप लेटेस्ट एंड्रॉइड ओएस को इसके फाइनल रिलीज से पहले टेस्ट कर सकते हैं।

blackberry-keyone-main1

ब्लैकबेरी ने पिछले साल अप्रैल में KEYone स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जो कि एंड्रॉइड Nougat OS पर कार्य करता था। कंपनी ने वादा किया था कि इस डिवाइस को एंड्रॉइड Oreo का अपडेट दिया जाएगा। अब कंपनी ने इस डिवाइस के लिए एंड्रॉइड Oreo beta प्रोग्राम को जारी कर दिया है। इसका मतलब है कि जल्द ही यूजर्स को इसका स्टेबल अपडेट मिल जाएगा।

बता दें कि कुछ ही महीनों में गूगल अपने लेटेस्ट एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम P को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ऐसे में इस डिवाइस को एंड्रॉइड Oreo का अपडेट मिलना यूजर्स के लिए खुशी की बात होगी।

CrackBerry की रिपोर्ट के अनुसार Oreo beta प्रोग्राम अभी सिर्फ इनवाइट के माध्यम से इस प्रोग्राम को दे रही है। आप bbbeta.centercode.com/welcome/ पर जाकर अपना लक ट्राई कर सकते हैं। फिलहाल ब्लैकबेरी ने इस प्रोग्राम बीटा टेस्टर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Blackberry KeyONE के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 4.5-इंच की छोटी डिसप्ले है। फोन में क्वॉर्टी कीबोर्ड दिया गया है जिसका उपयोग फास्ट टाइपिंग और शॉटकर्ट के लिए किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर कार्य करते हैं। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक एक्सपैंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Blackberry KEYone स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। यह ब्लैकबेरी द्वारा भारत में लॉन्च होने वाले पहला स्मार्टफोन है जिसमें ड्यूल​ सिम सपोर्ट दिया गया है। अन्य कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर Blackberry KEYone में यूएसबी टाइप सी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,505एमएएच की बैटरी दी गई है। जिसमें क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट उपलब्ध है।

You Might be Interested

BlackBerry KEYone

39990

Buy Now
Android 7.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core 2.0 GHz 64-bit Processor
12 MP with Auto-focus
  • Published Date: July 13, 2018 2:42 PM IST