comscore
News

VIDEO: ब्लैकबेरी के पहले वायरलैस चार्जर का वीडियो रिलीज

ब्लैकबेरी ने अपने पहले वायरलैस चार्जर का वीडियो टीजर जारी किया है।

img_20180802_124834

ब्लैकबेरी ने अपने पहले वायरलैस चार्जर का वीडियो टीजर जारी किया है। बता दें कि कंपनी ने पिछले हफ्ते अपना दूसरा वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन पेश किया था। इसे ब्लैकबेरी Evolve X के नाम से पेश किया गया था। इससे पहले वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट करने वाला मॉडल ब्लैकबेरी Priv (यूएस मॉडल) था जो कि साल 2015 में आया था। हालांकि, भारतीय मार्केट में Evolve X  को वायरलैस चार्जिंग के साथ नहीं उतारा गया था।

ब्लैकबेरी इंडिया के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें वायरलैस चार्जर दिखाया गया है। यह वीडियो 20 सेकेंड का है। इसमें चार्जर को दिखाया गया है। BGR Hind के रिपोर्टर अंकित दीक्षित इस इवेंट में गए थे उनका कहना है कि कंपनी ने भारत में  Evolve और Evolve X को लॉन्च करते वक्त वायरलैस चार्जर तो दिखाया था लेकिन उस वक्त इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी थी। अब ब्लैकबैरी के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर इसका वीडियो जारी किया गया है। इसका मतलब साफ है कि यह फोन अब वायरलैस चार्जर को सपोर्ट करेगा।

वीडियो देखिए

इस चार्जर का डिजाइन एकदम वैसा ही है जैसा लीक स्टार इवान ब्लैस ने अप्रल में लीक किया था।

EVOLVE स्मार्टफोन के फीचर्स
ब्लैकबेरी EVOLVE स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम Adreno 506 GPU है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और इंटरनल स्टोरेज 64जीबी है। दोनों फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा फ्लैश लाइट के साथ है, जो आपको लो लाइट में बेहतर परफॉर्मेंस देगा। इससे आप वाइड एंगल सेल्फी की फोटो खींच पाएंगे।

रियल टाइम और बोके मोड का भी फीचर है। साथ ही आपको स्टूडियो मोड का भी फीचर मिल रहा है। EVOLVE के बैक पर ड्यूल कैमरा है। इसमें 12+13 मेगापिक्सल का सेंसर सेटअप है। EVOLVE X में 13+13 मेगापिक्सल का बैक सेंसर सेटअप है। बोके मोड एडजस्टमेंट का भी फीचर है। इन दोनों फोन की कीमत क्रमश: 24,990 (EVOLVE) और 34,990 (EVOLVE X) है।

You Might be Interested

BlackBerry Evolve X

34990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual 12MP + 13MP
  • Published Date: August 7, 2018 11:56 AM IST
  • Updated Date: August 7, 2018 12:42 PM IST