comscore
News

बीएसएनएल ने मार्च में जोड़े 40 लाख नए उपभोक्ता

कंपनी ने आकर्षक योजनाओं, ऑफरों, मूल्यवर्धित सेवाओं, नेटवर्क में सुधार आदि को इसकी वजह बताया है।

  • Published: April 4, 2018 3:28 PM IST
bsnl

सार्वजनिक दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड( बीएसएनएल) ने आज कहा कि उसने मार्च महीने में40 लाख से अधिक उपभोक्ता जोड़े हैं।

कंपनी ने बयान में कहा, ‘‘ बीएसएनएल ने मार्च2018 के दौरानउपभोक्ताओं को जोड़ने में लंबी छलांग लगा कर 40 लाख से अधिकनए उपभोक्ता जोड़े हैं। इस दौरान बीएसएनएल ने एमएनपी के जरिये भी12 लाख उपभोक्ता जोड़े हैं। कंपनी ने आकर्षक योजनाओं, ऑफरों, मूल्यवर्धित सेवाओं, नेटवर्क में सुधार आदि को इसकी वजह बताया है।

बता दें कि टेलीकॉम सेक्टर में चल रही लड़ाई को देखते हुए सरकारी कंपनी BSNL भी यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती इसी के चलते कंपनी ने अब अपने दो प्लान्स में बदलाव किया है। इन दो प्लान्स की कीमते की बात करें तो यह 399 और 799 रुपए के हैं। इन दोनों ही प्लान में कंपनी ने आउटगोइंग कॉल्स की सेवा मुफ्त कर दी है।

बता दें कि ये दोनो प्लान BSNL के पोस्टपेड यूजर्स के लिए हैं। रिलायंस जियो के आक्रामक डाटा प्लान को चुनौती देने के मामले में बीएसएनएल सबसे आगे रहा है। ऐसा लगता है कि दूरसंचार ऑपरेटर अब पोस्टपेड ग्राहकों पर अपनी पहुंच बनाने के लिए प्रयास कर रहा है। BSNL द्वारा दोनों प्लान में किए गए संशोधन के साथ यूजर्स को रोज एफयूपी या मासिक एफयूपी की सीमाओं से दूर रखा जाएगा।

  • Published Date: April 4, 2018 3:28 PM IST