comscore
News

BSNL Freedom Offer: 9 रुपए और 29 रुपए के पैक में मिलेगी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

इन दोनों प्लान का लाभ 10 अगस्त से 25 अगस्त तक लिया जा सकेगा।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL काफी समय से नए प्लान पेश कर रही है। वहीं अब कंपनी ने ‘Freedom Offer – Chhota Pack’ पेश किया है। इस ऑफर के तहत प्रीपेड कस्टमर्स को वॉयस और डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

कंपनी ने 9 रुपए और 29 रुपए के दो प्लान को पेश किया है जो कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रमोशनल बेनिफिट्स के साथ आते हैं। ‘Freedom Offer – Chhota Pack’ प्लान 10 अगस्त से लाइव हो जाएगा।

अगर बात करें 9 रुपए वाले Freedom Offer – Chhota Pack की तो इसमें BSNL प्रीपेड यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस (दिल्ली और मुंबई को छोड़कर), 2जीबी डाटा और 100 SMS की फैसिलिटी मिल रही है। इस पैक की वैधता एक दिन की होगी। वहीं इस प्लान का लाभ 10 अगस्त से 25 अगस्त तक लिया जा सकेगा।

वहीं 29 रुपए के Freedom Offer – Chhota Pack में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस (दिल्ली और मुंबई को छोड़कर), 2जीबी डाटा और 100 SMS की सुविधा मिल रही है। लेकिन इस पैक की वैधता 7 दिनों की होगी। साथ ही यूजर्स इस प्लान का लाभ 25 अगस्त तक ले पाएंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में BSNL ने अपने 27 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को पेश किया था, जिसमें यूजर्स को 1जीबी डाटा प्रति दिन मिल रहा था। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 300 SMS की सुविधा मिल रही है।

  • Published Date: August 10, 2018 11:59 AM IST