comscore
News

BSNL के 75 रुपये के प्लान में कीजिए अनलिमिटेड कॉल, 10GB डाटा भी मिलेगा

कंपनी इस प्लान में बिना एफयूपी लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है।

bsnl

सरकारी कंपनी BSNL ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए 75 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट दे रही है। कंपनी इस प्लान में बिना एफयूपी लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। कंपनी इस प्लान से रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी कंपनियों को टक्कर देना चाहती है।

हालांकि यह अनलिमिटेड कालिंग मुंबई और दिल्ली सर्किल में मान्य नहीं होंगी। इस प्लान की वैलिडिटी 15 दिन है। कस्टमर को 75 रुपये के प्लान में 10जीबी, 3G डाटा मिलेगा। इसके अलावा वैलिडिटी तक 500SMS की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें आपको वैलिडिटी एक्सटेंशन का ऑप्शन मिल रहा है। यूजर्स पॉप्यूलर एसटीवी से रिचार्ज कर प्लान की वैलिडिटी को 6 महीने तक बढ़ा सकता है।

कंपनी ने इससे पहले 155 और 198 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया था। कंपनी अब इस प्लान में अधिक डाटा बेनिफिट दे रही है। कंपनी ने 171 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया था जिसमें 60GB डाटा दिया जा रहा है। बीएसएनएल ने 19 रुपये का एक नया एसटीवी भी लॉन्च किया है जो एक रेट कटर कॉलिंग प्लान है। इसकी वैलिडिटी 54 दिनों की है।

  • Published Date: July 29, 2018 4:05 PM IST