comscore
News

BSNL ने लॉन्च किया जबरदस्त ब्रॉडबैंड अॉफर, 20Mbps स्पीड के साथ पाएं 20जीबी डाटा हर दिन

कंपनी ने हाल ही में अपनी नॉन-FTTH ब्रॉडबैंड प्लान्स को 99 रुपये प्रति महीने कर दिया था।

bsnl

BSNL ने भारत में बेहद किफायती ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत BSNL ने 491 रुपये में अपने यूजर्स को एक महीने के लिए हर दिन 20 जीबी डाटा देने की पेशकश की है। यूजर को 491 रुपये वाले प्लान के साथ 20Mbps तक की स्पीड मिलेगी। BSNL किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटिड वॉयस कॉल का फायदा भी दे रहा है।

कंपनी ने BSNL बोर्ड के सदस्य N.K. Mehta को टैग करते हुए एक ट्विट के जरिए प्लान की घोषणा की है। जिसमें लिखा है कि यह 491 रुपये वाले प्लान में लोगों के साथ-साथ छोटे और मध्यम वर्ग के बिजनस दोनों के लिए यूजफुल होगा। यह प्लान कस्टमर्स सर्विस सेंटर, फ्रेंचाइजी और रिटेलर्स के माध्यम से उपलब्ध हैं।

4G-ओनली नेटवर्क ऑपरेटर रिलायंस जियो के मार्केट में आने के साथ बढ़े कॉम्पटीशन में टिके रहने के लिए BSNL समय के साथ अपने ब्रॉडबैंड और मोबाइल दोनों के प्लान्स को बेहतर बनाने में लगी है। RIL के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी जल्द ही अपनी जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च करने के लिए तैयार है, इसका मार्केट में आना BSNL और एयरटेल जैसे सभी टेलीकॉम कंपनियों के लिए चिंता की बात साबित हो सकती है।

कंपनी ने हाल ही में अपनी नॉन-FTTH ब्रॉडबैंड प्लान्स को 99 रुपये प्रति महीने कर दिया था, जिसमें कंपनी 20Mbps की स्पीड दे रही है। पिछले महीने, BSNL ने सभी नए लैपटॉप और PC खरीदारों के लिए 2 महीने के लिए मुफ्त 20Mbps ब्रॉडबैंड कनेक्शन की पेशकश की थी। इस प्लान को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 99 रुपये है।

  • Published Date: July 5, 2018 1:23 PM IST