comscore
News

BSNL ने 118 रुपए का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया, मिलेगा 1GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल

BSNL ने इस प्लान को जियो के 98 रुपए के प्लान के मुकाबले में उतारा है।

bsnl

टेलीकॉम सेक्टर में अभी भी प्राइस वॉर जारी है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के बाद सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी आए दिन नए प्रीपेड लॉन्च कर रही है। 39 रुपए में अपने सब्सक्राइबर्स के लिए अनलिमिटेड कॉल वाला प्लान लॉन्च करने के बाद अब कंपनी ने प्रीपेड कस्टमर के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। BSNL ने 118 रुपए के प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डाटा की पेशकश की जा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में कस्टमर को 1जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का बेनिफिट मिलेगा। बीएसएनएल ने इस प्लान को जियो के 98 रुपए के प्लान के मुकाबले में उतारा है, जिसके बेनिफिट्स भी काफी सिमिलर हैं। 98 रुपए के प्लान में जियो 2जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 300SMS के बेनिफिट दे रही है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन है।

जियो पैक में जहां यूजर्स को जियो एप्स सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, वहीं BSNL फ्री PRBT ट्यून ऑफर कर रही है। BSNL का 118 रुपये का प्लान चेन्नई, तमिल नाडु, कोलकाता समेत कई सर्किलों में उरलब्ध है। बीएसएनल प्लान में रोमिंग नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिल रही है। हालांकि इसमें मुंबई और दिल्ली के टेलीकॉम सर्किल शामिल नहीं है। 1जीबी डाटा खत्म होने के बाद बीएसएनएल डाटा यूसेज के लिए स्टैंडर्ड रेट्स चार्ज करेगा।

  • Published Date: May 16, 2018 9:10 AM IST