comscore
News

BSNL ने 786 रुपए में लॉन्च किया ईद मुबारकर प्रीपेड प्लान

इस प्लान को कंपनी ने 786 रुपए में लॉन्च किया है।

bsnl

पिछले साल की तरह ही BSNL ने इस साल भी ईद के मौके पर नए प्लान को पेश किया है। इस प्लान को ईद मुबारक के नाम से पेश किया गया है। यह नया प्लान 12 जून से 26 तक के लिए भारत में सभी जगह उपलब्ध होगा। इस प्लान को कंपनी ने 786 रुपए में लॉन्च किया है।

Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार BSNL के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2जीबी डाटा प्रति दिन और 150 दिन की वैधता मिलेगी। इसका मतलब है कि कुल मिलाकर यूजर्स को 300जीबी डाटा मिलेगा। डाटा के साथ ही यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है। इस प्लान में मिलने वाली फ्री कॉलिंग का लाभ दिल्ली और मुंबई सर्किल में भी मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेगा। कस्टमर्स इस प्लान को बीएसएनएल की ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप के माध्यम से हासिल कर सकते हैं।

BSNL के इस नए प्लान की सीधी टक्कर जियो के लॉन्ग टर्म प्लान 1,999 रुपए से होगी। इस प्लान में 125जीबी डाटा 180 दिनों के लिए मिलता है। इस ऑफर में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं।

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए BSNL ने भी फीफा वर्ल्ड कप स्पेशल डाटा STV 149 को पेश किया था जो कि पूरे फीफा वर्ल्ड कप के दौरान मान्य रहेगा।

  • Published Date: June 14, 2018 3:17 PM IST