comscore
News

BSNL ने IPL 2018 लवर्स के लिए पेश किया दमदार प्लान

BSNL द्वारा पेश किए गए 248 रुपए के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 153 जीबी डाटा मिलेगा।

  • Published: April 9, 2018 10:41 AM IST
bsnl

टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए आए दिन अपने नए प्लान पेश कर रही है। वहीं, आज कंपनी ने एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 248 रुपए है और यह 51 दिन की वैधता के साथ आता है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में 153जीबी डाटा मिलेगा। इसका मतलह है कि यूजर्स को हर दिन 3जीबी डाटा का लाभ दिया जाएगा।

इस प्लान को लेकर BSNL ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के अनुसार प्लान को लेने वाले यूजर आईपीएल के सभी क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे। वहीं, प्लान की वैधता 7 अप्रैल से शुरू होकर 30 अप्रैल तक चलेगी।

गौरतलब है कि आईपीएल के शुरू होने से पहले ही जियो ने भी प्रीपेड ग्राहकों के लिए 251 रुपए का एक नया प्लान पेश किया था। इस पैक में जियो यूजर को 51 दिन की वैधता के साथ 102 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर के साथ यूजर्स मायजियो एप की सेवाओं का भी लाभ ले सकेंगे। बता दें कि IPL 2018 शनिवार को शुरू हो गया है और यह 27 मई तक चलेगा।

BSNL ने कुछ समय पहले अपने दो प्लान्स में बदलाव किए थे। इन दो प्लान्स की कीमते की बात करें तो यह 399 और 799 रुपए के हैं। इन दोनों ही प्लान में कंपनी ने आउटगोइंग कॉल्स की सेवा मुफ्त कर दी है। वॉय कॉलिंग दोनों प्लान में असीमित हैं चाहे ऑन-नेट हो या ऑफ-नेट कॉल। 799 रुपए के पोस्टपेड प्लान के साथ BSNL ने लैंडलाइन नंबरों के लिए असीमित कॉलिंग की पेशकश भी की है। वॉयस लाभ के साथ BSNL डाटा लाभ प्रदान कर रहा है जो अन्य दूरसंचार सेवा प्रदाताओं के साथ प्रतिस्पर्धी हैं।

  • Published Date: April 9, 2018 10:41 AM IST