comscore
News

BSNL ने पेश किया 995 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान, रिलायंस JioGigaFiber सर्विस को मिलेगी टक्कर

इस महीने के आखिर में JioGigaFiber को लाइव कर दिया जाएगा।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2-1

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) काफी समय से अपने नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश कर रही है। वहीं, इस महीने के आखिर में रिलांयस भारत में JioGigaFiber सर्विस को पेश करने वाली है। इसे देखते हुए बीएसएनएल ने अपने नए ब्रॉडबैंड प्लान को केरला सर्किल के लिए पेश किया है।

इस प्लान में ज्यादा डाटा ऑफर किया जा रहा है। नए BSNL Fibro BBG ULD 995 प्लान को 995 रुपए में पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को FUP 200जीबी डाटा 20Mbps की स्पीड पर मिलेगा। अगर इस प्लान की तुलना ACT ब्रॉडबैंड और भारती एयरटेल से करें तो यह ज्यादा बेहतर नहीं लगता। BSNL इस प्लान में FUP लिमिट खत्म होने के बाद डाटा 2Mbps स्पीड पर देगी।

BSNL के नए Fibro BBG ULD 995 प्लान लिमिटेड टाइम के लिए है, जिसमें 90 दिनों की वैधता मिलेगी। यह नया ब्रॉडबैंड प्लान केवल केरल के एर्नाकुलम सर्कल के लिए उपलब्ध होगी और अन्य शहरों में फिलहाल यह प्लान पेश नहीं किया जाएगा।

इसमें मिलने वाली दूसरे फायदे की बात करें तो यूजर्स को 200GB डाटा 20Mbps की स्पीड पर मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को ईमेल आईडी 1जीबी स्पेस के साथ मिलेगी।

ऑपरेटर से अन्य प्लान की तुलना में फाइब्रो बीबीजी यूएलडी 995 में किसी भी कॉलिंग लाभ को नहीं दिया गया है। इस प्लान में नए यूजर्स को 500 रुपए का इंस्टॉलेशन चार्ज लगेगा वहीं, मौजूदा यूजर्स इस प्लान को अपने पुराने प्लान से बदल सकते हैं।

  • Published Date: August 1, 2018 10:49 AM IST