comscore
News

BSNL यूजर्स को PhonePe दे रहा कैशबैक का लाभ

PhonePe का उपयोग करके बीएसएनएल यूजर्स प्रीपेड रिचार्ज पर कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

  • Published: February 12, 2018 10:20 AM IST
bsnl

बीएसएनएल उपभोक्ता मोबाइल वॉलेट PhonePe से प्रीपेड प्लान रिचार्ज कराने पर आकर्षक कैशबैक आॅफर का लाभ पा सकते हैं। यह आॅफर केवल 29 फरवरी तक ही वैध होगा। इस आॅफर के अंतर्गत बीएसएनएल प्रीपेड यूजर्स को फ्लिपकार्ट के एप PhonePe से रिचार्ज कराने पर यूजर्स 50 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

यदि बीएसएनएल यूजर्स 250 रुपए से कम कीमत का प्लान रिचार्ज कराते हैं तो वह अधिकतक 50 रुपए का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। जबकि 250 रुपए से अधिक कीमत के रिचार्ज प्लान पर 75 रुपए के कैशबैक का लाभ लिया जा सकता है। यह लाभ केवल डिजिटल पेमेंट एप PhonePe से रिचार्ज करने पर ही मिलेगा। या​ फिर रिचार्ज के लिए PhonePe की वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं।

बीएसएनएल यूजर्स यदि 50 प्रतिशत कैशबैक का लाभ लेना चाहते हैं तो बता दें कि यह सुविधा केवल पहली बार PhonePe से प्रीपेड रिचार्ज पर उपलब्ध होगी। PhonePe का कहना है कि यह आॅफर सभी भुगतान उपकरणों पर वैध है।

इस आॅफर का लाभ लेने के लिए बीएसएनएल यूजर्स को अपने फोन में PhonePe एप में दिए गए “Recharge & Pay Bills” सेक्शन पर जाना होगा। जिसके बाद वहां अपना बीएसएनएल मोबाइल नंबर डालकर अपना सर्किल चेक करना होगा। इसके बाद वहां प्लान सेक्शन में कीमत डालनी होगी। फिर पेमेंट आॅप्शन की मदद से पेमेंट करनी है। ट्रांजेक्शन पूरा होने के बाद रिचार्ज पर ​क्लिक करें। इसके बाद आपका कैशबैक अमाउंट 24 घंटों के भीतर एप में वापस आ जाएगा।

  • Published Date: February 12, 2018 10:20 AM IST