comscore
News

BSNL ने पेश किए दो स्पेशल ऑफर्स, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL के 99 रुपए वाले STV की वैधता 26 दिन और 319 रुपए के STV वाले प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

  • Published: February 19, 2018 9:47 AM IST
bsnl

BSNL ने पिछले हफ्ते शुक्रवार को अपने नए स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) को प्रीपेड मोबाइल कस्टमर्स के लिए पेश किया है। इस ऑफर के अंतर्गत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (लोकल/ एसटीडी), नेशनल रोमिंग (दिल्ली, मुंबई को छोड़कर), पर्सनलाइज रिंग बैक टोन (पीआरबीटी), और 26 दिनों की वैधता दी जा रही है।

इस नए STV की कीमत 99 रुपए है और यह pan-India बेसिस पर उपलब्ध होगा। इसके साथ ही राज्य के स्वामित्व वाली दूरसंचार ऑपरेटर ने भी 319 रुपए के STV प्रीपेड रिचार्ज को पेश किया जिसकी वैधता 90 दिन की है।

BSNL बोर्ड के निदेशक (सीएम) आर.के. मित्तल ने कहा कि बीएसएनएल अपने ग्राहकों को सस्ती और कुशल सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह विशेष टैरिफ वाउचर केवल वॉयस कॉल्स के लिए हैं और उन ग्राहकों को असीमित कॉलिंग देता हैं जो डाटा सेवाओं का उपयोग नहीं कर रहे हैं।

हाल ही में BSNL ने नए ‘Maximum’ प्रीपेड पैक को भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया था। 999 रुपए वाले ऑफर में प्रीपेड यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा 365 दिनों के लिए और अनलिमिटेड वॉयस (लोकल और एसटीडी) 181 दिनों के लिए मिल रहा है। यह नया BSNL प्रीपेड प्लान सभी सर्किल के लिए उपलब्ध है। लेकिन, नॉर्थ-इस्ट इंडिया, जम्मू एंड कश्मीर और आसम में इस पैक का लाभ नहीं लिया जा सकेगा।

बता दें कि हाल ही में सार्वजनिक क्षेत्र की भारत संचार निगम लि. (बीएसएनएल) ने भारत में अपनी 4जी सेवाओं की शुरुआत की। कंपनी ने इसकी शुरुआत दक्षिण भारत के केरल राज्य से की है। शुरुआत में 4जी सेवा ऊंचाई वाले इदुक्की जिले के पांच स्थानों पर उपलब्ध होगी। बीएसएनएल ने बयान में कहा कि कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव को पहली कॉल कर इस सेवा का शुभारंभ किया गया।

  • Published Date: February 19, 2018 9:47 AM IST