comscore
News

CES 2018: Huawei Mate 10 Pro स्मार्टफोन को अगले महीने से US में 799 डॉलर की कीमत के साथ कराय जा सकता है उपलब्ध

CES 2018 में Huawei ने इस बात के घोषणा की है।

  • Published: January 10, 2018 1:00 PM IST
huawei mate 10 pro

CES 2018 में Huawei ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह अपने Huawei Mate 10 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन को US में अगले महीने से उपलब्ध कराना शुरू देने वाली है। हालाँकि यह US के लोकल Carriers के माध्यम से सेल के लिए नहीं जाएगा, हालाँकि इसे यहाँ के प्रसिद्द रिटेलर्स के द्वारा सेल के लिए लाया जाने वाला है।

हालाँकि इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि पिछली कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी सामने आ चुका है कि Huawei Mate 10 Pro स्मार्टफोन को US में AT&T और वेरिज़ोन के माध्यम से सेल के लिए लाया जा सकता है। हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि AT&T ने इस डील को कैंसिल कर दिया है। इसके अलावा अभी वेरिज़ोन की ओर से इस विषय को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है।

Huawei Mate 10 Pro स्मार्टफोन के अनलॉक्ड वर्जन को US में अपने महीने रिलीज़ कर दिया जाएगा, और यह GSM नेटवर्क्स जैसे AT&T, T-Mobile, Cricket, MetroPCS, Simple Mobile और Tracfone के लिए कम्पैटिबल होगा। इसके अलावा आपको बता दें कि यूजर्स इस अनलॉक्ड वर्जन को अमेज़न, बेस्ट बाय, माइक्रोसॉफ्ट, New Egg, और B&H से ले सकते हैं, और इसकी कीमत यहाँ 799 डॉलर है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस डिवाइस के लिए आप प्री-आर्डर की प्रक्रिया में 4 फरवरी से भाग ले सकते हैं, इसके अलावा इसकी शिपमेंट 18 फरवरी से शुरू की जाने वाली है।

Huawei Mate 10 Pro स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता दी कि इसमें एक Leica ब्रांडेड 12-मेगापिक्सल + 20-मेगापिक्सल का एक रियर माउंटेड ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इसमें एक 6-इंच की AMOLED डिस्प्ले 18:9 के साथ दी गई है, इसके अलावा आपको बता दें कि यह एक FHD+ स्क्रीन है। इसके अलावा आपको यह भी यहाँ बता दें कि US में इस स्मार्टफोन का महज 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट ही मिलने वाला है।

इसके अलावा इस डिवाइस में कोई माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट आपको नहीं मिलने वाला है। साथ ही सेल्फी आदि के लिए स्मार्टफोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इस फोन को एंड्राइड 8.0 Oreo के साथ ही लॉन्च किया गया है, और इसे EMUI 8.0 से लेयर किया गया है। स्मार्टफोन में एक 4000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, जिसे सुपरचार्ज फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस करके पेश किया गया है।

ऐसा भी सामने आ रहा है कि Huawei Mate 10 Pro का एक स्पेशल एडिशन Porche डिजाईन भी US में अगले महीने ही पेश किया जा सकता है। हालाँकि CES 2018 में कंपनी ने इस बारे में कोई भी जानकारी अभी नहीं दी है कि वह अपने Huawei Mate 10 को भी US में पेश करने वाला है या नहीं।

You Might be Interested

Huawei Mate 10
Android 7.1.1 Nougat
HiSilicon Kirin 970 Octa-Core 2.8GHz Processor
  • Published Date: January 10, 2018 1:00 PM IST