comscore
News

CES 2018: LG आज पेश कर सकता है अपने कई प्रोडक्ट; यहाँ देखें इवेंट का लाइव स्ट्रीमिंग

LG आज CES में अपना एक insane 88-इंच 8K TV लॉन्च कर सकती है?

  • Published: January 8, 2018 8:49 AM IST
Latest Consumer Technology Products On Display At CES 2016

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आमतौर पर LG CES इवेंट में अपनी किसी न किसी नई तकनीकी को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। और इस बात भी वह ऐसा ही कर सकता है, इस साल कंपनी अपने लैपटॉप और 8K टीवी के साथ और भी बहुत कुछ लॉन्च कर सकता है। हम इस बात को भी जानते हैं कि CES 2018 शो का आयोजन आप से शुरू होकर 12 जनवरी तक चलने वाला है। आपको बता दें कि इस इवेंट का आयोजन लॉस वेगास में किया जा रहा है। और LG इस इवेंट के पहले ही दिन एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करना वाली है। अगर आप इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने के लिए कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर ऐसा करना होगा। या आप यहाँ भी इस इवेंट को देख सकते हैं।

हालाँकि ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी अपने G6 की पीढ़ी के नए स्मार्टफोन को इस इवेंट में लॉन्च नहीं कर सकती है। हालाँकि इसके लावा जैसा कि मैंने आपसे ऊपर भी कहा है कि कंपनी अपने कई अन्य प्रोडक्ट्स इस इवेंट में लॉन्च कर सकती है।

इस तरह से देखें इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

हम सभी जानते हैं कि आज से लॉस वेगास में CES Consumer Electronic show 2018 का आयोजन किया जाने वाला है, इसके अलावा इस इवेंट में LG अपनी एक प्रेस कांफ्रेंस करने वाली है। जो वहां के समय अनुसार लगभग 4PM GMT पर शुरू होगी। हालाँकि अगर इसे भारतीय समय के अनुसार देखें तो यह आज रात 9:30 PM IST पर शुरू होगा। इसका मतलब है कि आप इसे भारत में आज रात 9:30 PM को देख पाएंगे।

हालाँकि इस इवेंट में कंपनी यानी LG क्या पेश करने वाली है उनके बारे में लगभग सब कुछ सामने आ चुका है। आप यहाँ इस यूट्यूब चैनल पर जाकर इस इवेंट का लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

LG इस ओर से CES 2018 में किन प्रोडक्ट्स को किया जा सकता है पेश?

हालाँकि LG V30 को लॉन्च हुए अब कुछ समय बीत गया है, लेकिन इसके बाद भी LG की ओर CES में इसे लेकर भी कुछ सामने आने की संभावना है। यहाँ इस स्मार्टफोन के नए कलर वैरिएंट यानी Raspberry Rose रंग वैरिएंट को लेकर कुछ न कुछ सामने आ सकता है।

इसके अलावा इस इवेंट में LG के नए Gram Laptop को लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इस इवेंट में एक THinQ Smart Speaker, एक नया Styler Smart Wardrobe, स्मार्ट फ्रिज, एयर-कॉन यूनिट्स और मॉनिटर पेश किये जा सकते हैं।

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस इवेंट में कंपनी अपने एक कॉन्सेप्ट रोबोट के बारे में भी चर्चा कर सकती है, हालाँकि यह भी देखना दिलचस्प हो सकता है कि कंपनी इसके अलावा इस इवेंट में और क्या पेश कर सकती है। साथ ही आपको बता दें कि इस इवेंट में कंपनी अपने पहले 4K Projector को भी पेश कर सकती है।

इन सब के अलावा LG अपनी एक insane 88-inch 8K OLED मॉडल भी लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी अपने LG G7 को भी यहाँ पेश कर दे, या ऐसा भी हो सकता है कि इसकी एक झलक ही दिखा दे। हालाँकि यह तो आज रात भी पता चलने वाला है कि आखिर कंपनी क्या लॉन्च करने वाली है।

You Might be Interested

LG G6

37990

Buy Now
Android 7.0 Nougat with UX 6.0
Qualcomm Snapdragon 821 Quad-Core 2.35 GHz + 1.6 GHz Processor
13 MP + 13 MP Dual Camera
  • Published Date: January 8, 2018 8:49 AM IST