comscore
News

CES 2018: Razer फोन के लिए एक लैपटॉप डोक है प्रोजेक्ट Linda

Razer ने CES 2018 में अपने प्रोजेक्ट Linda को पेश किया है।

  • Published: January 11, 2018 10:45 AM IST
razer-phone-dock-ces-2018

Razer द्वारा हर साल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) में कुछ नए प्रोटोटाइप को प्रदर्शित करना जैसे एक परंपरा बन गई है। इस वर्ष Razer ने प्रोजेक्ट लिंडा प्रदर्शित किया है, जो अपने हालिया लॉन्च किए गए रेजर फोन के लिए हार्डवेयर का साथा जुड़ता है। प्रभावी रूप से, परियोजना लिंडा स्मार्टफोन के लिए एक डॉक है, जो इसे एक पूर्ण लैपटॉप में बदल देता है।

मोटोरोला एट्रिक्स और सैमसंग डेक्स के साथ, हमने पहले से ही इस कॉन्सेप्ट को देखा है, हालांकि, Razer ने फोन को सिर्फ हाइब्रिड लैपटॉप के दिमाग के रूप में उपयोग नहीं करने के द्वारा स्पिन प्रदान किया है, लेकिन इसे ट्रैकपैड के रूप में पुनर्स्थापित किया गया है। फोन स्लाइड करता है, जहां पर आप आमतौर पर एक ट्रैकपैड को देखते हैं।

इसके अलावा, कुछ और बदलाव हैं जो Raze फोन में देखने को मिलेंगे। इसमें कोई पावर बटन नहीं है, चूंकि Razer फोन पर साइड-माउंटेड पॉवर बटन / फिंगरप्रिंट सेंसर इसके बजाय उस कार्य को करता है। इसी तरह प्रोजेक्ट लिंडा हार्डवेयर पर कोई स्पीकर नहीं हैं, क्योंकि यह Razer फोन के स्टीरियो स्पीकर का उपयोग करता है और समर्पित कीबोर्ड बटन, एंड्राइड होम, बैक और मल्टीटास्किंग बटन के लिए कुछ एप लॉन्चर के साथ ही गूगल असिस्टेंट बटन के साथ कुछ कीबोर्ड बटन को स्वैप किया गया है।

Razer फोन को प्रोजेक्ट लिंडा से जोड़ना काफी आसान है। इसके लिए उपयोगकर्ता को फोन को स्लॉट में रखना होतगा और एक हार्डवेयर बटन दबाना होगा। जो यूएसबी-सी पोर्ट को सीधे Razer फोन में कनेक्ट होगा। इसके बाद आप फोन पर की जाने वाले सभी एक्टिविटी को लैपटॉप पर कर पाएंगे। एंड्राइड गेम से लेकर चैटिंग तक के लिए आपके सामने एक बड़ी स्क्रीन होगी।

  • Published Date: January 11, 2018 10:45 AM IST