comscore
News

CES 2018: सैमसंग ने पेश किया अपना पहला 146-इंच मॉड्यूलर टीवी

इसमें काफी ब्राइट और कलरफुल कंटेंट दिखाई देगा।

  • Published: January 8, 2018 12:30 PM IST
Samsung TV

सैमसंग ने CES 2018 की कॉन्फ्रेंस में अपने पहले 146-इंच ‘modular’ TV को पेश किया है, जिसका नाम ‘The Wall रखा गया है। कहा जा रहा है कि माइक्रो-एलईडी टीवी को किसी भी साइज में ट्रांसफॉर्म किया जा सकता है। इसमें काफी ब्राइट और कलरफुल कंटेंट दिखाई देगा।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक में विज्युल डिसप्ले बिजनेस के प्रेसिडेंट Jonghee Han ने कॉन्फ्रेंस में कहा कि दुनिया का पहला कन्जयूमर मॉड्यूलर माइक्रोलेड टेलीविजन के रूप में The Wall एक और सफलता का प्रतिनिधित्व करती है। यह किसी भी आकार में बदल सकता है और अविश्वसनीय कलर, कलर वाल्यूम और ब्लैक लेवल को अपना सकता है। हम अपने रोडमैप के साथ इस अगले स्टेप के बारे में उत्साहित हैं।

माइक्रो LED 146-इंच टीवी को किसी कलर फिटर्स और बैकलाइट की जरुरत नहीं है। The Wall को लेकर सैमसंग का कहना है कि luminous efficiency प्रदान करता है। यह बेजल लैस डिजाइन के साथ आता है। फिलहाल इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

इसके अलावा CES 2018 में सैमसंग ने घोषणा अपने स्मार्टथिंग्स इकोसिस्टम के बेहतर परिवेश को अपने फैमिली हब रेफ्रिजरेटरों की लाइन में पेश कर रही है। SmartThings सैमसंग के होम हब से जुड़ा है, जिससे विभिन्न उपकरणों को एक दूसरे के साथ बात करने और काम करने की इजाजत मिलती है। होम हब के लिए और अधिक एडवांस स्मार्टथिंग्स कनेक्टिविटी लाकर, उपयोगकर्ता अब अपने फ्रिज के सामने के दरवाजे पर स्क्रीन से अपने सभी घर में कनेक्ट उपकरणों को नियंत्रित और मॉनिटर कर सकते हैं।

  • Published Date: January 8, 2018 12:30 PM IST