comscore
News

तीन कैमरे के साथ आएगा COMIO का नया स्मार्टफोन

स्मार्टफोन में FHD स्क्रीन दी जा सकती है।

COMIO LOGO final

भारतीय मार्केट स्मार्टफोन कंपनियों के लिए एक बड़ा मार्केट है। अभी भारत के स्मार्टफोन मार्केट में आधे से ज्यादा हिस्सेदारी चाइनीज कंपनियों के पास है। शाओमी, वीवो, ओप्पो की तरह COMIO भी एक और चाइनीज कंपनी है जिसने 2017 में भारत में एंट्री की थी, तब कंपनी ने भारत में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। अब ऐसी खबरें चल रही हैं कि कंपनी मई के तीसरे हफ्ते में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

COMIO अपने इस स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में उतारेगी। मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फुल FHD स्क्रीन दी जा सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन मार्केट में ड्यूल कैमरा सेटअप का ट्रेंड चल रहा है जो इस स्मार्टफोन में आने की पूरी उम्मीद की जा रही है। इंटरनेट पर लीक हुई खबरों के मुताबिक COMIO इस स्मार्टफोन को Bokeh mode के साथ लॉन्च करेगी।

कंपनी का ज्यादातर फोकस ऑफलाइन मार्केट पर है। इसलिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की कीमत को 10,000 रुपये से ज्यादा नहीं रखेगी। कंपनी धीरे-धीरे इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में अपना मार्केट शेयर बढ़ाने पर फोकस कर रही है। इससे पहले शुरुआत में COMIO दूसरी स्मार्टफोन कंपनियों के लिए हैंडसेट बनाने का काम करती थी, लेकिन स्मार्टफोन के तेजी से बढ़ते मार्केट का फायदा उठाने के लिए कंपनी ने खुद के ब्रांड का स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया।

  • Published Date: May 16, 2018 12:58 PM IST