comscore
News

कूलपैड का कूल प्ले 7 हुआ लॉन्च

कूलपैड का कहना है कि फोन में AI असिस्टेंट है जो हैंड्स-फ्री यूज के लिए बहुत अच्छा है।

Coolpad-Cool-Play-7-gizmo

कूलपैड ने चीन में अपना नया स्मार्टफोन Cool प्ले 7 लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन कूल प्ले 6 का अपग्रेड वर्जन है, जिसको पिछले साल लॉन्च किया गया था। देखने में डिवाइस अपने पिछले वर्जन से काफी अलग लगती है। साथ ही में इसमें मिलने वाली स्पेसिफिकेशन भी एडवांस है।

कूल प्ले 7 में 5.85-इंच एचडी डिस्प्ले है जिसमें 19:9 का एस्पेक्ट रेश्यो है। स्मार्टफोन बड़े नॉच के साथ आता है और डिवाइस के नीचे मोटी चिन दी गई है, हालांकि स्मार्टफोन में साइड में बहुत कम बेजल दिए गए हैं, जो लगभग न के बराबर लगते हैं। स्मार्टफोन का बैक और फ्रंट ओलेफोबिक कोटिंग के साथ बना है, और इसका फ्रेम जिंक एलॉय से बना हुआ है।

कूलपैड ने इसमें मीडियाटेक का MT6750 प्रोसेसर दिया है, जो कि एक 1.5GHz ऑक्टो-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है। कूलपैड कूल प्ले 7 में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो दो 13 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है और पोर्ट्रेट मोड में तस्वीरें ले सकता है, और स्लो-मोशन वाले वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल कैमरा है। फोन फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ आता है, और इसके पीछे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। कूलपैड का कहना है कि फोन में AI असिस्टेंट है जो हैंड्स-फ्री यूज के लिए बहुत अच्छा है। आप इसे ऐप्स लॉन्च करने, कॉल करने और अलार्म सेट करने के लिए आदेश दे सकते हैं।

कूल प्ले 7 में 2800 एमएएच बैटरी और चार्ज करने के लिए एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, एफएम रेडियो और 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी है। फोन वाइट, ब्लू और ब्लैक कलर अॉप्शन में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत अभी तक घोषित नहीं की गई है।

Image Courtesy: GizmoChina

  • Published Date: July 26, 2018 2:24 PM IST