comscore
News

एक कपल ने इस स्मार्टफोन कंपनी के नाम पर रखा अपनी बच्ची का नाम

ऐसा पहली बार हुआ कि जब किसी मां-बाप ने अपने बच्चे नाम किसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नाम पर रखा हो।

  • Updated: April 25, 2018 4:56 PM IST

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के प्रशंसक पूरे एशिया, अमेरिका, यूरोप और यहां तक कि अफ्रीका में भी तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बात का आंदजा ऐसे भी लगाया जा सकता है कि कंपनी कई देशों में अपने Mi स्टोर ओपन कर रही है। वहीं, वैश्विक स्तर पर Mi फोरम पर प्रशंसकों संख्या में काफी वृद्धि देखी गई है। कुछ प्रशंसक Mi ब्रांड के लिए अपना प्यार दिखाने का अलग तरीका अपनाते हैं। हालांकि, अब तक Mi फैन ने ऐसा नहीं किया होगा जैसा कि इंडोनेशिया के इस कपल ने किया है।

इंडोनेशिया में एक कपल ने अपने बच्ची का नाम शाओमी रखा है। इस बात की जानकारी शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट Wang Xiang ने अपने ट्विटर के माध्यम से दी। Wang Xiang ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि हमारे फैन्स हमें कितना प्यार करते हैं? खैर, इंडोनेशिया में Mi प्रशंसक Fredi Yana (27) और Delima (25) ने अपनी बेटी को “शओमी” नाम दिया!

Wang Xiang ने बच्ची का बर्थ सर्टिफिकेट शेयर किया है। माना जाता है कि पिता, फ्रेडि 2016 से Mi ब्रांड का एक बड़ा प्रशंसक रहा है। संयोग से, इंडोनेशिया में शाओमी नाम का मतलब है छोटा चावल और चावल अधिकांश इंडोनेशियाई परिवारों का मुख्य भोजन है।

जानकारी के अनुसार कपल Fredi Yana और Delima अबुंगजय गांव, अबुंग सेलाटन के उत्तरी लापुंग में रहते हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार देखने में आया है कि किसी कपल ने अपने बच्चे का नाम किसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नाम पर रखा हो।

  • Published Date: April 25, 2018 10:03 AM IST
  • Updated Date: April 25, 2018 4:56 PM IST