comscore
News

फ्रंट कैमरे के साथ आ रहे हैं ये फीचर फोन

2G एनर्जी फीचर फोन में फिजिकल कीपैड है।

energy

Energizer ब्रांड की लाइसेंसधारक Avenir Telecom ने अपने फीचर फोन पोर्टफोलियों को बढ़ाते हुए दो नए फीचर फोन E10+ और Energy 11 को लॉन्च किया है। दोनों फीचर फोन में कंपनी ने बड़ी बैटरी दी है जिससे आपको इसे बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ेगा। Energy E10+ में 1,000mAh बैटरी है, कंपनी का दावा है कि आपको इसमें 7 घंटे का टॉकटाइम और 5 दिनों का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। वहीं Energy 11 में आपको 12.5 घंटे का टॉकटाइम मिलता है, वहीं इसका स्टैंडबाय टाइम 9 दिनों का है।

ये फीचर फोन काफी हल्के हैं और आप इसे आसानी से अपने हाथ में पकड़ सकते हैं। फीचर फोन को कर्व बॉडी दी गई है जिससे कारण आप इसे लंबे समय तक पकड़ सकते हैं। 2G एनर्जी फीचर फोन में फिजिकल कीपैड है जिससे आप आसानी से नंबर को डायल कर सकते हैं। फोन में टॉर्च ऑन करने के लिए एक स्पेसिफिक बटन भी है।

दोनों फीचर फोन में वीजीए फ्रंट कैमरा और वीजीए बैक कैमरा दिया गया है, जिसकी मदद से आप सेल्फी और दूसरी पिक्चरों को क्लिक कर सकते हैं। Energy E10+ और Energy E11 ड्यूल सिम सपोर्ट करते हैं और आप इसकी स्टोरेज को एसडी कार्ड के जरिए भी बढ़ सकते हैं। फीचर फोन में मीडियाटेक MT6261D चिपसेट है। फोन में FM radio का भी फीचर है।

  • Published Date: July 11, 2018 11:16 AM IST