comscore
News

Essential Phone को मिली पहली मॉड्यूलर एक्सेसरीज

Essential Phone को लॉन्च हुए लगभग एक साल का समय हो चुका है।

essential-ph-1-launched

Essential Phone (PH-1) को पिछले साल लॉन्च किया गया था, उस समय डिवाइस मार्केट में काफी पॉप्यूलर भी रहा था। इसका एक कारण फोन में दिया गया मॉडर्न कॉन्सेप्ट notch डिजाइन था। इसमें फ्रंट कैमरा पर छोटा सा कटआउट था, जिसमें एक सेंसर भी मौजूद था। लेकिन, Essential उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा।

एक साल लॉन्च होने के बाद कंपनी ने आखिरकार Essential Phone के लिए एक मॉड्यूलर एक्सेसरीज की घोषणा की है। नई लॉन्च हुई एक्सेसरीज एक DAC और 3.5mm डोंगल है। इसे फोन के पीछे प्लग कर वायर हेडफोन को लगाया जा सकता है। इसका एडप्टर machined titanium से बना है।

इस एक्सेसरीज की खासियत की बात करें तो इसे लगाने के बाद यूजर्स ऑडियो सुनने के साथ फोन को चार्ज कर सकता है। इससे पहले USB Type-C को 3.5mm एडप्टर बना कर ऑडियो सुनना पड़ता था।

Essential PH-1 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7-इंच की क्वॉड HD डिसप्ले दिया गया है, जो कि कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 से कोटेड है। फोन में एक 4जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 3,040एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग के साथ फोन में दी गई है। इसके अलावा फोन में एक मैग्नेटिक कनेक्टर है और इसके माध्यम से आप वायरलेस डाटा ट्रांसफर कर सकते हैं।

  • Published Date: June 8, 2018 12:53 PM IST