comscore
News

Essential फोन को मिलना शुरू हुआ फरवरी सिक्योरिटी अपडेट

Essential ने भी अपने फोन PH-1 के लिए फरवरी सिक्योरिटी पैच अपडेट को जारी कर दिया है।

  • Published: February 7, 2018 2:00 PM IST
essential-ph-1-launched

Essential स्मार्टफोन को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि कंपनी फोन को डायरेक्टली एंड्राइड 8.1 पर अपडेट दिया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट कर दी थी, जिसमें कहा गया था कि एंड्राइड 8.0 में कुछ स्टेबल इशू है, जिसे एंड्राइड 8.1 में फिक्स कर दिया जाएगा। वहीं, अब कंपनी ने PH-1 के लिए एक नया अपडेट जारी किया है।

गूगल ने 5 फरवरी को Nexus और Pixel स्मार्टफोन्स के लिए फरवरी का सिक्योरिटी पैच जारी किया था। जिसके एक दिन बाद Essential ने भी अपने फोन PH-1 के लिए फरवरी सिक्योरिटी पैच अपडेट को जारी कर दिया है। इस अपडेट का साइज 65एमबी है और यह NMK24B वर्जन में पेश किया गया है। वहीं, इस अपडेट में कोई भी बड़ा बदलाव शामिल नहीं किया गया है।

Essential PH-1 स्मार्टफोन में 5.7-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 से कोटेड भी किया गया है। Essential PH-1 स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल के कैमरा का एक पेयर है। इसके अलावा इसमें एक मोनोक्रोम सेंसर f/1.85 लेंस भी दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही आप 4K वीडियो भी शूट कर सकते हैं।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टपोन में 3,040एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा फोन में एक मैग्नेटिक कनेक्टर है और इसके माध्यम से आप वायरलेस डाटा ट्रान्सफर कर सकते हैं। फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, NFC और GPS दिया गया है। इसके अलावा इसमें एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है।

  • Published Date: February 7, 2018 2:00 PM IST