comscore
News

OnePlus 3/3T यूजर्स को मिलेगा फेस अनलॉक फीचर, कंपनी ने की पुष्टि

ग्लोबल डायरेक्टर Carl Pei ने कहा कि अपकमिंग बिटा बिल्ड में प्रोडेक्ट को कार्यक्षमता मिलेगी।

  • Published: January 15, 2018 2:00 PM IST
oneplus 3t midnight black comparison

OnePlus अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 6 को जून 2018 में पेश करने की योजना बना ली है। कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ने इस बात की जानकारी दी है। वहीं, अब OnePlus ने इस बात की पुष्टि की है कि OnePlus 3/3T को फेस अनलॉक सुविधा मिलेगी। हाल ही में संपन्न CES 2018 में सह-संस्थापक और ग्लोबल डायरेक्टर Carl Pei ने कहा कि अपकमिंग बिटा बिल्ड में प्रोडेक्ट को कार्यक्षमता मिलेगी।

निर्णय पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, “हम आसानी से इसे लागू कर सकते हैं सुविधाओं को रोकने के लिए कोई कारण नहीं है।” यह उल्लेखनीय है कि 5T कंपनी का पहला अनलॉक प्रोडेक्ट था, जिसे फेस अनलॉक फीचर दिया गया था और बाद में यह सुविधा OnePlus 5 के लिए भी उपलब्ध कराई गई थी।

इसके अलावा CES 2018 में कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस को लेकर भी कंपनी ने जानकारी दी। इस डिवाइस को OnePlus 6 स्मार्टफोन के रूप के लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि यह इसका आधिकारिक नाम अभी तक के लिए नहीं है। लेकिन अभी इसके आधिकारिक नाम के बारे में ज्यादा कुछ सामने भी नहीं आया है। लेकिन इतना जरुर सामने आ गया है कि इस डिवाइस को Q2 2018 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव में इस बात को आधिकारिक तौर पर CES 2018 में स्वीकार भी कर लिया है। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा सकता है कि अभी OnePlus 5 को लॉन्च हुए कम ही समय हुआ है, और कंपनी ने अपने OnePlus 5T को लॉन्च कर दिया है, और वह अपने नए डिवाइस को भी जल्द ही लॉन्च करने की योजना में है।

You Might be Interested

OnePlus 3T

29999

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow with Oxygen OS
Qualcomm Snapdragon 821 Quad-Core 2.35GHz Processor
16 MP with f/2.0 Aperture, EIS, PDAF
  • Published Date: January 15, 2018 2:00 PM IST