comscore
News

FIFA World Cup 2018: जियो और एयरटेल यूजर्स ऐसे देखें फ्री में मैच

प्रीमियम कंटेंट जियो यूजर्स के लिए बिल्कुल फ्री रहेगा।

FIFA 2018

रिलायंस जियो और एयरटेल ने अपने लाइव टीवी ऐप्स-जियो टीवी और एयरटेल टीवी पर फीफा वर्ल्ड कप 2018 की लाइव स्ट्रीम की घोषणा की है। आज से रूस में फीफा वर्ल्ड कप 2018 शुरू हो रहा है। इसके साथ ही इंडिया-अफगानिस्तान के बीच 14 से 18 जून को होने वाले मैच को जियो टीवी सब्सक्राइबर्स देख सकते हैं।

फीफा वर्ल्ड कप 2018, 14 जून से 15 जुलाई के बीच आयोजित किया जा रहा है। अगर बात करें एयरटेल टीवी की तो कई अलग भाषाओं में यहां पर फीफा वर्ल्ड कप 2018 को लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स मैच के शेड्यूल और गेम से रिलेटेड अपडेट ले पाएंगे। इतना ही नहीं यूजर्स एक्सक्लूसिव मैच के बीच में हुई घटनाओं को भी अलग से देख पाएंगे। इसके लिए एयटेल टीवी यूजर्स को एंड्रॉइड और एप्पल ऐप स्टोर से अपने ऐप को लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट करना होगा।

अगर बात करें जियो टीवी ऐप की तो यह अपने सभी यूजर्स प्रीमियम स्पोर्ट्स कंटेंट देता है। फीफा वर्ल्ड कप के अलावा यूजर्स इंडिया-अफगानिस्तान के बीच 14 से 18 जून को होने वाले मैच को लाइव देख सकेंगे।

बता दें कि जियो ने हाल ही में डबल धमाका ऑफर पेश किया है। इस प्लान के तहत लगभग हर प्रीपेड यूजर्स को डेली 1.5जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। इसके अलावा जियो 300 रुपये या इससे ऊपर के प्लान पर 100 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इनमें से 50 रुपये माय जियो ऐप और 50 रुपये फोन पे से रिचार्ज करवाने पर मिलेंगे।

फीफा वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए BSNL ने भी फीफा वर्ल्ड कप स्पेशल डाटा STV 149 को पेश किया था जो कि पूरे फीफा वर्ल्ड कप के दौरान रहेगा।

  • Published Date: June 14, 2018 9:16 AM IST