comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी के साथ एक्सक्लूसिवली लॉन्च होगा Fortnite गेम!

यह गेम 30 दिनों की वैलिडिटी के लिए सैमसंग के लिए एक्सक्लूसिव होगा।

samsung-galaxy-note-8-review-s-pen

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन 9 अगस्त को न्यूयॉर्क में एक इवेंट में लॉन्च होने वाला है। यह सैमसंग का अभी तक का सबसे पावरफुल और नए फीचर्स से लैस स्मार्टफोन होगा। अगर 9to5Google और XDA Developers की लेटेस्ट रिपोर्ट को माना जाए तो पॉप्यूलर मोबाइल गेम Fortnite का एंड्रॉइड वर्जन सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 पर लॉन्च हो सकता है और यह लिमिटिड टाइम के लिए इस नए फोन के लिए एक्सक्लूसिव हो सकता है।

फोर्टनाइट फिलहाल केवल iOS प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध है और यह PUBG की तरह बहुत पॉप्यूलर मोबाइल गेम्स में से एक है। फोर्टनाइट एंड्रॉइड वर्जन के आने की कुछ समय से अफवाहें आ रही थी और अब हम सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ इसे लॉन्च होते हुए देख सकते हैं।

रिपोर्ट से पता चलता है कि यह गेम 30 दिनों की वैलिडिटी के लिए सैमसंग के लिए एक्सक्लूसिव होगा, जिसके बाद यह Google Play Store के जरिए सभी एंड्रॉइड डिवाइस के लिए उपलब्ध होगा। यह पॉप्यूलर Battle Royale गेम Epic Games द्वारा बनाया गया है। Epic Games एक अमेरिकी वीडियो गेम डेवलपर है जो Unreal Engine और गेम सीरीज, Gears of Wars और Infinity Blade के लिए भी जाना जाता है।

Fortnite कंपनी के लिए एक बड़ी फाइनेंशियल सक्सेस रही है और एेसे में एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म में आना कंपनी के लिए और ज्यादा फायदे का सौदा होगा। इसके अलावा 30 दिनों के लिए इस पॉप्यूलर गेम का सैमसंग नोट 9 में आना सैमसंग के लिए भी एक बड़ा सेलिंग पॉइंट होगा।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 9

67900

Android 8.1 Oreo
Samsung Exynos 9810 SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: July 27, 2018 11:59 AM IST