comscore
News
> > > Samsung Galaxy S8 Active की तसवीरें और डिटेल्स हुई लीक, 4,000mAh क्षमता की बैटरी से है लैस

Samsung Galaxy S8 Active की तसवीरें और डिटेल्स हुई लीक, 4,000mAh क्षमता की बैटरी से है लैस

पिछले एक्टिव डिवाइस में मौजूद कैमरा मोड्यूल के साथ ही आ सकता है Samsung Galaxy S8 Active डिवाइस।

Samsung Galaxy S8 Active image leak

पिछले लगभग 4 सालों से सैमसंग अपनी Active को अपने Galaxy S डिवाइसों के साथ पेश करता आ रहा है। और आपको बता दें कि इसकी शुरुआत Samsung Galaxy S4 Active से हुई थी। इन स्मार्टफोंस की सबसे ख़ास बात इसकी मज़बूत बॉडी है। इस बॉडी को MIL-STD सर्टिफिकेशन मिला हुआ है, और बड़ी बैटरी पर ही ये आधारित होते हैं। और अब एक नए स्मार्टफोंस के बारे में जानकारी सामने आई है जो Samsung Galaxy S8 Active के नाम से ऑनलाइन अपनी तस्वीरों और कुछ डिटेल्स के साथ लीक हुआ है। और ये तसवीरें ये ही सामने ला रही हैं कि यह स्मार्टफोन अपने परिवार यानी पिछले इसी सीरीज के सभी फोंस से ही मिलता जुलता है।

इसे भी देखें: Reliance JioPhone 4G VoLTE के साथ हुआ लॉन्च, 24 अगस्त से प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में एक 5.8-इंच की डिसप्ले मौजूद है जो कर्व नहीं है। ऐसा इस स्मार्टफोन इसलिए भी किया जा सकता है क्योंकि कंपनी इसकी ड्यूरेबिलिटी को बनाये रखना चाहती है। इसी सीरीज के पिछले स्मार्टफोंस में आपको एक फिजिकल होम बटन नजर आया था जो इस स्मार्टफोन में आपको देखने को नहीं मिलेगा लेकिन इसमें एक ऑन-स्क्रीन बटन तो आपको मिलेगा ही। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि इन स्मार्टफोंस में बॉडी का निर्माण करने के लिए पालीकार्बोनेट का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन इसके साइड्स को मेटल से निर्मित किया जाता है। आपको ये भी बता दें कि इसमें एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

Samsung galaxy S8 Active 1

Samsung galaxy S8 Active 2

Samsung galaxy S8 Active 3

इसके अलावा आप इसमें एक Bixby बटन को भी अलग से देख सकते हैं। जो इसे दूसरों से अलग कर देता है। आपको ये भी बता दें कि स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करता है। आपको ये भी बता दें कि कहा ये भी जा रहा है कि पिछले एक्टिव डिवाइस में जैसा कैमरा मोड्यूल दिया था ऐसा ही इसमें भी होने वाला है।

इसे भी देखें: Reliance JioPhone लॉन्च: जानें कीमत, डाटा टैरिफ प्लान, प्री-बुकिंग और उपलब्धता के बारे में

Samsung galaxy S8 Active 4

Samsung galaxy S8 Active 5

इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। फोन में एक 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें एक वायरलेस चार्जिंग भी मौजूद है।

इसे भी देखें: Moto Pulse M Wired ओवर-द-ईयर हेडफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत: 2,999 रुपए

सोर्स: