comscore
News
> > > सैमसंग गैलेक्सी S8 और सैमसंग गैलेक्सी S8 प्लस स्मार्टफोन को नहीं झेलनी पड़ेगी सप्लाई की समस्या: सैमसंग

सैमसंग गैलेक्सी S8 और सैमसंग गैलेक्सी S8 प्लस स्मार्टफोन को नहीं झेलनी पड़ेगी सप्लाई की समस्या: सैमसंग

सैमसंग गैलेक्सी S8 और सैमसंग गैलेक्सी S8 प्लस स्मार्टफोन कीमत के अलावा इसकी सेल और सप्लाई को लेकर आपको किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पडेगा।

samsung-galaxy-s8-launch

जैसा कि सामने आ रहा है कि सैमसंग ने कहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस स्मार्टफ़ोन की सप्लाई को लेकर किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आने वाली है। आपको बता दें कि सैमसंग इस बात को लेकर काफी कॉंफिडेंट नज़र आ रहा है। उसका कहना है कि सैमसंग की सफलतम सैमसंग गैलेक्सी S7 की तरह ही इस स्मार्टफ़ोन यानी सैमसंग गैलेक्सी S8 की सेल को भी सही प्रकार से मैनेज किया जाएगा। आपको बता दें अब इस खबरों को लेकर कुछ नई जानकारी भी सैमसंग के घर साउथ कोरिया से सामने आई है कि वह कैसे इस पूरी सेल को कैसे मैनेज करने वाला है।

इसे भी देखें: एमटीएनएल 319 रपये में दो जीबी डाटा प्रतिदिन, अपने नेटवर्क पर असीमित कॉल देगी

आपको बता दें सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस के लगभग 20 मिलियन यूनिट्स प्रोडक्शन में हैं, हालाँकि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा रहा है कि आखिर ये स्मार्टफ़ोन सेल का रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं या नहीं। हां इतना जरुर है कि सैमसंग अप्रैल से होने वाली सेल को सही प्रकार से मैनेज करने को लेकर काफी ज़ोरों से काम कर रहा है और उसका कहना है कि किसी भी प्रकार से सप्लाई में कोई समस्या नहीं आएगी।

samsung-galaxy-s8

सैमसंग के मोबाइल हेड JD Koh का कहना है कि, “हम आपको इस बात का विशवास दिलाते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S8 को लेकर किसी भी तरह की सप्लाई जैसे समस्या सामने नहीं आने देंगे। सैमसंग इस बार भी वैसे ही करने वाली है जैसे पिछले साल लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7s को लेकर किया था यानी लगभग दोगुने यूनिट्स की सेल।”

इसे भी देखें: ओप्पो F3 प्लस बनाम वनप्लस 3T बनाम विवो V5 प्लस स्मार्टफ़ोन; जानें किस स्मार्टफ़ोन में है कितना दम

तो आप जहां भी हैं आपको सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस स्मार्टफोन मिल ही जाएगा, और ये आपको बिना किसी समस्या के मिलने वाला है। हालाँकि इसकी सेल में आपको कीमत को लेकर ही कुछ समस्या सामने आ सकती है अगर इसकी इसी कीमत में आप इसे लेने को तैयार हैं तो आपको ये स्मार्टफ़ोन बिना किसी होचपोच के मिल जाएगा।

इसे भी देखें: 1 Gbps की इंटरनेट स्पीड वाला देश का पहला शहर बन गया है हैदराबाद

Also Read in English: Samsung expects Galaxy S8, Galaxy S8+ to outsell Galaxy S7, rules out supply problems