comscore
News

Garmin ने लॉन्च की Forerunner 645 म्यूजिक स्मार्टवॉच

इस प्रोडक्ट को कंपनी ने Black और Cerise कलर ऑप्शन में पेश किया है।

Garmin Forerunner 645

स्मार्ट वियरेबल फर्म Garmin इंडिया ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को एक्सपेंड करते हुए Forerunner 645 म्यूजिक स्मार्टवॉच को भारतीय मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने इस वॉच को 39,990 रुपए में पेश किया है जो कि दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट को कंपनी ने Black और Cerise कलर ऑप्शन में पेश किया है।

इस प्रोडक्ट को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया, पेटीएम मॉल के अलावा Garmin के ऑनलाइन स्टोर से इसे खरीदा जा सकता है।

एक बयान में कंपनी ने कहा कि Forerunner 645 म्यूजिक स्मार्टवॉच काफी हल्की है और काम करने में भी बेहतर अनुभव प्रदान करती है। यह एथलीटों को म्यूजिक इंटिग्रेट कर एक अच्छा अनुभव देती है।

इस डिवाइस में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम, एडवांस्ड रनिंग डायनामिक और परफॉर्मेंस मॉनिटरिंग टूल्स दिए गए हैं। Forerunner 645 म्यूजिक 500 गानों को स्टोर कर सकती है। इसके अलावा डिवाइस को ब्लूटूथ हेडफोन के साथ पेयर किया जा सकता है।

Forerunner 645 sports मेटल बेजल और chroma डिस्प्ले के साथ आती है। chroma डिस्प्ले की मदद से आप सूरज की तेज रोशनी के बाद भी टेक्सट को पढ़ सकते हैं। इसके साथ ही इस स्मार्ट वॉच में 7 दिन की बैटरी लाइफ दी गई है। स्मार्टवॉच को गार्मिन कनेक्ट आईक्यू स्टोर के माध्यम से फ्री वॉच फेस, विजेट, डाटा फील्ड और ऐप्स का उपयोग करके कनेक्ट किया जा सकता है।

  • Published Date: July 6, 2018 10:55 AM IST
  • Updated Date: July 6, 2018 1:43 PM IST